Tuesday, Apr 30 2024 | Time 13:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


महंत द्वारा मोदी पर की गई टिप्पणी अशोभनीय और शर्मनाक- साय

महासमुंद 03 अप्रैल(वार्ता)छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने विधानसभा में विपक्ष के नेता डा.चरणदास महंत द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर की गई टिप्पणियों को अशोभनीय और शर्मनाक करार दिया हैं।
श्री साय ने भाजपा उम्मीदवार की नामांकन रैली को सम्बोधित करते हुए आज यहां कहा कि मैं महंत और कांग्रेसियों से कहना चाहता हूँ कि अगर उनमें हिम्मत है तो मैं भी मोदी परिवार का सदस्य हूँ, पहली लाठी मुझे मारे। कांग्रेसियों ने पहले भी मोदी को चौकीदार चोर है कहा था, जिसका जवाब देश की जनता ने अच्छे से दिया था। कांग्रेस के इस घटिया बयान का करारा जवाब जनता ही फिर से देगी।
उल्लेखनीय है कि डा.महंत ने राजनांदगांव में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नामांकन सभा के दौरान छत्तीसगढ़ी में प्रधानमंत्री के विरुद्ध टिप्पणी करते हुए कल कहा था कि नरेंद्र मोदी के खिलाफ कोई लाठी लेकर खड़ा हो सकता है तो वो भूपेश बघेल हैं, हम लोगों को लाठी चलाने वाला, नरेंद्र मोदी के सर को फोड़ने वाला आदमी चाहिए, जो भूपेश बघेल और देवेंद्र यादव ही कर सकते हैं।
श्री साय ने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मोदी जी के पहले कार्यकाल में मुझे उनके साथ पूरे पांच साल एक सांसद और राज्यमंत्री के रूप में काम करने का सुअवसर मिला। मोदी जी ने कहा था कि उनकी सरकार गरीबों के लिए समर्पित है। उन्होंने पहले पांच साल के कार्यकाल में गरीबों के हित के लिए काम किया। पूरे दस साल के शासन में मोदी जी ने देश के गांव, गरीब, किसान, मजदूर सबको समृद्ध बनाया।
साहू
वार्ता
More News
राहुल आज मध्यप्रदेश में करेंगे चुनाव प्रचार

राहुल आज मध्यप्रदेश में करेंगे चुनाव प्रचार

30 Apr 2024 | 9:59 AM

भोपाल, 30 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image