Thursday, May 9 2024 | Time 11:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा पदाधिकारी प्रत्येक बूथ में पहुंचकर लाभार्थियों से करें संपर्क: जामवाल

रायसेन, 04 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने आज कहा कि प्रत्येक बूथ में निवासरत पदाधिकारी अपने बूथ पर घर-घर जाकर लोगों से संपर्क करें और आमजनों को सरकार की योजनाओं से अवगत कराना है। यह पूरी जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की भी है।
श्री जामवाल ने यह बात सांची एवं रायसेन जिले की प्रबंधन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कही। बैठक को प्रदेश उपाध्यक्ष कांतदेव सिंह एवं जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बूथ कार्यकर्ता से लेकर प्रधानमंत्री तक की यात्रा का सफर बूथ लेवल से ही शुरू होती है। सभी पदाधिकारी अपनी-जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए लोकसभा चुनाव में प्राणपण से जुट जाएं। प्रत्येक बूथ पर कार्यकर्ता पार्टी के प्रवक्ता बनकर लाभार्थियों के घर-घर पहुंचकर उनसे सीधा संपर्क करें।
क्षेत्रीय संगठन महामंत्री ने कहा कि अबकी बार 400 पार के साथ प्रत्येक बूथ पर 370 अधिक वोट भी बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा की टोलियां क्षेत्र में पहुंचकर सतत संपर्क करें। श्री जामवाल ने कहा कि देश में 70 वर्षों तक शासन करने वाली कांग्रेस ने देश के विकास और गरीबों के कल्याण व उनके जीवन में बदलाव के लिए कोई कार्य नहीं किया। भाजपा ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मूलमंत्र पर कार्य करते हुए हर क्षेत्र में अभूतर्पूव कार्य किया है।
उन्होंने कहा कि यह समय भारत का है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा। चुनाव प्रबंधन समिति के सभी जिम्मेदार पदाधिकारियों से लोकसभा चुनाव से संबंधित जानकारी भी ली। बैठक में पूर्व मंत्री एवं लोकसभा चुनाव संयोजक रामपाल सिंह, सांची विधायक डॉ प्रभुराम चौधरी, जिला पंचायत अध्यक्ष यशवंत मीणा, वरिष्ठ नेता नरेंद्र सिंह कुशवाह सहित पदाधिकारी मौजूद रहे।
बघेल
वार्ता
image