Wednesday, May 1 2024 | Time 02:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण की तीन सीटों पर 52 उम्मीदवारों ने किए नामांकन

रायपुर 04 अप्रैल(वार्ता)लोकसभा चुनावों के द्वितीय चरण में नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया आज समाप्त होने के साथ ही छत्तीसगढ़ की कांकेर,राजनांदगांव और महासमुंद सीटों पर कुल 52 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए है।
राज्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार कांकेर लोकसभा क्षेत्र के लिए आज 01 राजनांदगाव सीट पर 10 तथा महासमुन्द सीट पर 06 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया।इस प्रकार कांकेर सीट पर कुल 10 राजनांदगांव सीट के लिए 23 तथा महासमुंद सीट के लिए 19 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए है।इस चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया 28 मार्च से शुरू हुई थी।
नामांकन पत्रों की जांच कल 05 अप्रैल को की जाएगी। नामांकन वापसी की अंतिम तारीख 08 अप्रैल है।इन क्षेत्रों में 26 अप्रैल को मतदान होगा।
साहू
वार्ता
More News
प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना में लेंगी चुनावी सभा

प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना में लेंगी चुनावी सभा

30 Apr 2024 | 10:38 PM

भोपाल, 30 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मध्यप्रदेश के मुरैना में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी।

see more..
मोदी का जीवन खुली किताब: यादव

मोदी का जीवन खुली किताब: यादव

30 Apr 2024 | 9:55 PM

श्योपुर, 30 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जीवन खुली किताब है। उन्होंने अपना पूरा जीवन देशसेवा, राष्ट्र और समाज के लिए समर्पित कर दिया।

see more..
image