Wednesday, May 1 2024 | Time 16:15 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हार सामने देखते हुए मोदी पर अमर्यादित बयान दे रहे हैं कांग्रेस नेता - साय

बिलासपुर 04 अप्रैल(वार्ता)छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने आरोप लगाया हैं कि लोकसभा चुनावों में हार को सामने देखते हुए कांग्रेस नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अमर्यादित बयान दे रहे है।
श्री साय ने आज यहा पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने पांच वर्षों के शासन में छत्तीसगढ़ के संसाधन को लूट लिया।प्रदेश को घोटाले का गढ़ बना दिया। लेकिन आज जितने भी भ्रष्टाचारी हैं, जो कभी मुलायम गद्दे में सोते थे, आज जेल की हवा खाने को मजबूर हैं।हमारी भाजपा सरकार घोटालेबाजों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी।
उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता और भाजपा के बढ़ते जनाधार को देखते हुए कांग्रेस को बुरी तरीके से हार का डर सता रहा है।जिसको देखते हुए उनके नेता मोदी पर अशोभनीय टिप्पणी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता चरणदास महंत ने बिलासपुर के कांग्रेस प्रत्याशी को भी लठबाज बताया है।ऐसे प्रत्याशी की जमानत जब्त करानी है।
प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए उन्होने कहा कि मोदी जी 140 करोड़ देशवासियों की चिंता करते हैं। उन्होंने अपने 10 वर्षों के शासन में गांव, गरीब, मजदूर और किसान सबको आर्थिक रूप से सशक्त करने का काम किया। इसलिए हमें भारत को विश्वगुरु बनाने के लिए, सोने की चिड़िया बनाने के लिए तीसरी बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाना होगा।
साहू
वार्ता
image