Friday, May 3 2024 | Time 22:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दूध में शक्कर की तरह मिला लेंगे बाहर से भाजपा में आने वालों को, आनंद बढ़ेगा दूध का : यादव

भोपाल, 06 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस से लगातार भारतीय जनता पार्टी में नेताओं के शामिल होने के मुद्दे पर आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि भाजपा में शामिल होने वाले लोगों को दूध में शक्कर की तरह मिला लिया जाएगा, जब मिलेंगे तो दूध का आनंद और बढ़ जाएगा।
मुख्यमंत्री डॉ यादव पार्टी के स्थापना दिवस पर राजधानी भोपाल के ईदगाह हिल्स पर आयोजित कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस प्रकार कार्यकर्ताओं ने यहां बैठकर बूथ की मीटिंग की है, वैसे ही वे भी बैठकर बूथ की मीटिंग करते थे। भाजपा एकमात्र पार्टी है, जो बूथ के कार्यकर्ताओं को सीधे प्रदेश का मुख्यमंत्री तक बना देती है।
इसी क्रम में उन्होंने कहा कि लोग लगातार सवाल उठा रहे हैं कि भाजपा में इतने लोग आ जाएंगे तो भाजपा वालों का क्या होगा? उन्होने कहा कि हम आने वाले इन सभी लोगों को दूध में शक्कर की तरह मिला लेंगे तो दूध का आनंद बढ़ेगा। भाजपा के साथ लोग जुड़ें, इसलिए भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी, जिनको अच्छा काम करना है, वो हमारे साथ जुड़ेंगे।
मुख्यमंत्री ने उदाहरण पेश करते हुए कहा कि जैसे नदी में अगर बांध बना लें तो कई खेत सिंचित होते हैं और कई घरों को पीने का पानी मिलता है। समझदारी इसमें है कि समय के साथ उसका उपयोग करना आना चाहिए।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लगातार देश के लोगों को गुमराह करते हुए एक दल की सरकार बनाकर पार्टी में भी एक परिवार को प्रमुख बना दिया है, और अब ऐसा प्रमुख बनाया है, जिसमें क्षमता ही नहीं है।
गरिमा
वार्ता
image