Saturday, May 4 2024 | Time 09:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पुलिस ने 12 हजार लीटर अंग्रेजी शराब की जप्त

अलीराजपुर, 06 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में पुलिस ने आज अवैध रूप से परिवहन की जा रही 12 हजार लीटर अंग्रेजी शराब के साथ शराब तस्करी में लिप्त वाहन को जप्त किया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि धार जिले के टाण्डा की ओर अवैध शराब से भरा वाहन आ रहा है। इसके बाद पुलिस टीम ने टाण्डा-बोरी रोड पर नाकेबंदी की और एक चारपहिया वाहन को रोका। पुलिस को देख वाहन चालक मौके से फरार हो गया। वाहन की तलाशी में माउण्टस कंपनी की बीयर की एक हजार पेटियॉं भरी हुई थी, जिसमें 12 हजार लीटर शराब थी। पुलिस ने अवैध शराब और इसकी तस्करी लिप्त वाहन को जप्त कर लिया है। जप्त शराब का अनुमानित बाजार मूल्य 28 लाख 80 हजार रुपये एवं अवैध शराब परिवहन में प्रयुक्त वाहन का मूल्य 15 लाख रूपये बताया गया है।
इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध आबकारी एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
यादव आज तीन लोकसभा क्षेत्रों में करेंगे चुनाव प्रचार

यादव आज तीन लोकसभा क्षेत्रों में करेंगे चुनाव प्रचार

04 May 2024 | 9:36 AM

भोपाल, 04 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज राज्य के तीन लोकसभा क्षेत्रों भिण्ड, गुना एवं ग्वालियर में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा और रोड शो करेंगे।

see more..
छत्तीसगढ़ में डीआरजी जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़

छत्तीसगढ़ में डीआरजी जवानों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़

03 May 2024 | 11:41 PM

सुकमा 03 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित रायगुड़म इलाके में शुक्रवार को फिर से डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

see more..
image