Friday, May 24 2024 | Time 00:03 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पूर्व विधायक रामलाल मालवीय समेत अनेक लोग भाजपा में शामिल

भोपाल, 06 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की मौजूदगी में आज यहां उज्जैन जिले के घट्टिया के पूर्व विधायक रामलाल मालवीय समेत अनेक नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
प्रदेश भाजपा की ओर से मुहैया करायी गयी जानकारी के अनुसार डॉ यादव और श्री शर्मा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाले नेताओं को अंगवस्त्र पहनाकर उनका सम्मान किया। घट्टिया क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक रहे श्री रामलाल मालवीय के अलावा भारत सिंह पंवार, बहादुर सिंह पटेल, पूर्व डिप्टी कलेक्टर रमेशचन्द्र सक्सेना और अनेक स्थानीय नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
डॉ यादव ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा का परिवार लगातार बढ़ रहा है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनने के बावजूद भी जड़ों से जुड़कर काम कर रही है। हमारी पार्टी की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है।
प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि पूर्व विधायक श्री मालवीय सहित अनेक नेताओं ने आज पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है और वे पार्टी की ओर से उनका स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि आज पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेश के 64523 बूथों पर अन्य दल के नेता, खिलाड़ी, डॉक्टर समेत समाज के प्रतिष्ठितजनों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।
प्रशांत
वार्ता
image