Friday, May 24 2024 | Time 00:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस ने तुष्टिकरण और आतंकवाद को बढ़ावा दिया - यादव

भोपाल, 06 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ माेहन यादव ने आज जनता को कांग्रेस से सचेत रहने का आह्वान करते हुए आरोप लगाया कि इस दल ने सदैव तुष्टिकरण और आतंकवाद को बढ़ावा दिया है।
श्री यादव ने यहां प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यालय में पार्टी के स्थापना दिवस समारोह को संबोधित किया। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और अन्य नेता भी मौजूद थे। पार्टी का दावा है कि स्थापना दिवस के अवसर पर राज्य के 64 हजार पांच सौ से अधिक बूथों पर एक लाख से अधिक नए सदस्यों को पार्टी से जोड़ा गया। श्री यादव ने कहा कि कांग्रेस की नीतियों से जनता और कार्यकर्ताओं को सदैव सचेत रहना चाहिए।
मुख्यमंत्री श्री यादव ने कहा कि पार्टी ने लोकसभा चुनाव के दौरान प्रत्येक बूथ पर पिछली बार की तुलना में 370 और मत पार्टी के पक्ष में लाने का लक्ष्य तय किया है। ऐसा करके हम पार्टी का वोट प्रतिशत दस प्रतिशत तक बढ़ा सकते हैं।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश से गुलामी के प्रतीकों को हटाने का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि देश में गुलामी का एक ही प्रतीक कांग्रेस बची है और लोकसभा चुनाव में इसे भी प्रत्येक बूथ पर समाप्त करना है। उन्होंने कहा कि श्री मोदी परिवारवाद और भ्रष्टाचार जैसी बुराइयों को भी समाप्त करने के कार्य में जुटे हुए हैं।
पार्टी के 45 वें स्थापना दिवस पर प्रदेश कार्यालय में पार्टी का झंडा फहराया गया और महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया गया। पार्टी नेताओं ने एक दूसरों को मिठाई खिलाकर पार्टी की स्थापना दिवस की शुभकामनाएं दीं। पार्टी के स्थापना दिवस पर आज राज्य में जगह जगह पार्टी की ओर से आयोजन किए गए।
प्रशांत
वार्ता
image