Wednesday, May 1 2024 | Time 09:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कॉपर बायर चोरी के मामले में छह गिरफ्तार

रायगढ़, 8 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में रेलवे ट्रैक के ऊपर लगे कॉपर कैटनरी बिजली तार चोरी करने के मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया।
पुलिस के अनुसार जिले घरघोड़ा-धरमजयगढ क्षेत्र अंतर्गत रेलवे लाइन का विस्तार किया जा रहा है, रेलवे लाइन विस्तार कार्य में लगी ठेका कंपनी की तरफ से कॉपर कैटनरी बिजली तार चोरी की 7 शिकायत दर्ज कराया गया था। इसी क्रम में पुलिस ने चार संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया। पूछताछ में आरोपियों ने रेलवे ट्रैक के ऊपर लगे कॉपर कैटनरी बिजली तार चोरी कर बेचने का खुलासा किया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने खरीददारों के यहां दबिश देकर 52 किलो कैटनरी बिजली तार जप्त करते हुए दोनों खरीददारों को भी गिरफ्तार किया गया। आरोपियों द्वारा रेलवे की कैटनरी बिजली तार लगभग 300 किलो से अधिक की चोरी कर बेचा गया।
इस मामले में शशिभूषण बैरागी, हरिदास बैरागी, जागेश्वर राठिया, लखन राठिया और खरीददार राहुल शर्मा और राजा पुष्टि को गिरफ्तार किया गया है।
सं नाग
वार्ता
More News
प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना में लेंगी चुनावी सभा

प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना में लेंगी चुनावी सभा

30 Apr 2024 | 10:38 PM

भोपाल, 30 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मध्यप्रदेश के मुरैना में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी।

see more..
मोदी का जीवन खुली किताब: यादव

मोदी का जीवन खुली किताब: यादव

30 Apr 2024 | 9:55 PM

श्योपुर, 30 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जीवन खुली किताब है। उन्होंने अपना पूरा जीवन देशसेवा, राष्ट्र और समाज के लिए समर्पित कर दिया।

see more..
image