Monday, May 27 2024 | Time 12:45 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सरपंचों ने क्षेत्र का विकास किया-विष्णुदत्त

पन्ना, 8 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि लोकसभा का चुनाव इस बार बहुत महत्वपूर्ण है।
श्री शर्मा आज पन्ना जिले के सिंहपुर में जिला पंचायत सदस्य,सरपंच-पंच सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में विकास ही विकास हुआ है। पिछले दस सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्जवला और आयुष्मान योजना से लोगों का जीवन बदल दिया। अब देश में मध्यप्रदेश तीसरे नंबर की अर्थव्यवथा बने, इसके लिए प्रयास किए जा रहे हैं। कांग्रेस के शासनकाल में पैसा बीच में दलाल खा जाते थे, लेकिन भाजपा सरकार में सीधा पैसा खातों में पहुंच रहा है।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने पिछले दस सालों में जनहितैषी योजनाओं के माध्यम से हर वर्ग का उत्थान किया और सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मूल मंत्र को आगे रखकर काम कर रहे हैं।
श्री शर्मा ने कहा कि खजुराहो लोकसभा सीट से पहले कांग्रेस ने मैदान छोड़ दिया, फिर समाजवादी पार्टी मैदान छोड़ गई। पर हमें लोकसभा चुनाव को हल्के में नहीं लेना है। इस बार भारी मतो से जीत की थैली प्रधानंमंत्री श्री मोदी को भेंट कर तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर उनके हाथ को मजबूत करना है।
नाग
वार्ता
More News
मोदी ने सनातन संस्कृति को शिक्षा में जोड़ा: यादव

मोदी ने सनातन संस्कृति को शिक्षा में जोड़ा: यादव

26 May 2024 | 11:36 PM

वाराणसी (उत्तरप्रदेश), 26 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने दूसरे कार्यकाल में राष्ट्रीय शिक्षा नीति लाई गई, जिसके माध्यम से पूरे देश में शिक्षा के पाठ्यक्रमों में भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण के साथ सनातन संस्कृति की शिक्षा को जोड़ा गया है।

see more..
image