Monday, May 27 2024 | Time 11:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गुना कलेक्टर ने 16 बदमाशों को किया जिलाबदर

गुना, 09 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के गुना में कलेक्‍टर एवं जिला मजिस्‍ट्रेट डॉ. सतेन्‍द्र सिंह ने 16 बदमाशों को जिलाबदर करने के आदेश जारी किए हैं।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार कलेक्टर श्री सिंह ने आदतन अपराधियों देवेन्‍द्र रघुवंशी, मोरबाई कंजर, मनोज रघुवंशी, मक्‍सूद खां, धर्मेन्‍द्र तोमर, रमेश सपेरा, सुखप्रताप उर्फ कल्‍ला रघुवंशी, गोलू उर्फ गौरव शर्मा को छह माह के लिए तथा सत्‍या उर्फ सतीश सोनी, जीतू उर्फ जितेन्‍द्र यादव, सीताराम गुर्जर, भानु उम्‍मेद सिंह जाटव, भैयालाल अहिरवार, जालम सिंह किरार, महीपाल जाट पुत्र सुरेश जाट, दिनेश मेहतर को एक वर्ष के लिए जिलाबदर करने के आदेश मध्यप्रदेश राज्य सुरक्षा अधिनियम की धाराओं के तहत कल जारी किये हैं।
इन बदमाशों के खिलाफ जिलाबदर की कार्रवाई पुलिस अधीक्षक गुना से प्राप्त प्रतिवेदन के आधार पर लोक शांति एवं जन सुरक्षा को देखते हुए की हैं। जिलाबदर अवधि में ये सभी बदमाश गुना और इसके आसपास के जिलों की राजस्व सीमा से बाहर रहेंगे।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
मोदी ने सनातन संस्कृति को शिक्षा में जोड़ा: यादव

मोदी ने सनातन संस्कृति को शिक्षा में जोड़ा: यादव

26 May 2024 | 11:36 PM

वाराणसी (उत्तरप्रदेश), 26 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने दूसरे कार्यकाल में राष्ट्रीय शिक्षा नीति लाई गई, जिसके माध्यम से पूरे देश में शिक्षा के पाठ्यक्रमों में भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण के साथ सनातन संस्कृति की शिक्षा को जोड़ा गया है।

see more..
image