Wednesday, May 1 2024 | Time 11:40 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शातिर चोर सात लाख रुपए से अधिक के आभूषण के साथ गिरफ्तार

मुरैना, 09 अप्रैल (वार्ता ) मध्यप्रदेश के मुरैना शहर में हुईं तीन चोरियों का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी किये गए सात लाख रुपये से अधिक के सोने-चांदी के आभूषण बरामद किए हैं।
नगर पुलिस अधीक्षक राकेश गुप्ता ने यहां बताया कि वर्ष 2023 के अंतिम महीनों में तीन घरों दत्तपुरा,गोपाल पूरा और संजय कालोनी से अज्ञात चोर सोने-चांदी के जेवरों की चोरी कर ले गए थे। आज पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि सईद नहर के समीप कुछ शातिर चोर किसी के यहां चोरी की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उनकी घेराबंदी की तो वहां से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया और जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से कुछ सोने के जेवर मिले।
पुलिस ने जब उनसे कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने तीनों चोरी करना स्वीकार कर लिया और उनके बताए गए स्थान से चोरी किये गए सात लाख से अधिक के सोने-चांदी के आभूषण बरामद किए। पुलिस उक्त चोरों से अभी अन्य चोरियों के बारे में पूछताछ कर रही है।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना में लेंगी चुनावी सभा

प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना में लेंगी चुनावी सभा

30 Apr 2024 | 10:38 PM

भोपाल, 30 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मध्यप्रदेश के मुरैना में चुनावी सभा को संबोधित करेंगी।

see more..
मोदी का जीवन खुली किताब: यादव

मोदी का जीवन खुली किताब: यादव

30 Apr 2024 | 9:55 PM

श्योपुर, 30 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जीवन खुली किताब है। उन्होंने अपना पूरा जीवन देशसेवा, राष्ट्र और समाज के लिए समर्पित कर दिया।

see more..
image