Thursday, May 23 2024 | Time 21:11 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


प्रदेश भर में मनाया गया एनएसयूआई का 54 वॉ स्थापना दिवस

भोपाल, 09 अप्रैल (वार्ता) भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) का 54 वॉ स्थापना दिवस आज मध्यप्रदेश की सभी जिला इकाईयों में हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया।
कांग्रेस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार देश के सबसे बड़े छात्र संगठन, एन.एस.यू.आई के स्थापना दिवस पर भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में झण्डावंदन के साथ प्रारंभ हुआ, छात्र छात्राओं ने खुशी का इजहार करते हुए मिष्ठान वितरण किया गया।
एन.एस.यू.आई के प्रदेशाध्यक्ष आशुतोष चौकसे ने इस अवसर पर एन.एस.यू.आई.के प्रदेश पदाधिकारियों एवं जिला पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को बधाई एवं शुभकामनाऐं दी। साथ ही लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नये मतदाताओं के बीच जाकर समझाने, देश बचाने, लोकतंत्र को जिन्दा रखने के लिए अपील करने और चुनाव में वोट देने की समझाई दी गयी। इसके साथ ही छात्र छात्राओं को शपथ दिलाई एवं संगठन के पदाधिकारियों से समर्पण भाव से कार्य कर कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए बेहतर कार्य करने की अपील की।
इस अवसर पर मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता विवेक त्रिपाठी, अभिनव बरोलिया, कांग्रेस सेवादल के ध्वज प्रभारी मुईनउद्न सिद्दीकी, एन.एस.यू.आई.भोपाल के अक्षय तोमर उपस्थित थे।
सं नाग
वार्ता
image