Sunday, May 5 2024 | Time 17:04 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा आयोजन को ठुुकराने वालों को माफ नहीं करेगी जनता

पन्ना, 09 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि अयोध्या में श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण को ठुकराने वालों को जनता कभी माफ नहीं करेगी।
खजुराहो संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्री शर्मा ने पन्ना जिले के गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र के गांवों में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। मौजूदा सांसद श्री शर्मा ने कहा कि अयोध्या में श्रीराम प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को आयोजित किया गया था। इसमें विभिन्न लोगों को आमंत्रित किया गया था, लेकिन कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने इस आमंत्रण काे ठुकरा दिया था। ऐसे लोगों को बुंदेलखंड अंचल के लोग कभी भी माफ नहीं करेंगे।
भाजपा नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और केंद्र सरकार की ओर से दस वर्षों के दौरान किए गए कार्यों का जिक्र किया और कहा कि अब भारत की धाक विश्व में भी दिखायी देने लगी है। उन्होंने राज्य सरकार की ओर से किए गए कार्यों का भी बताया। श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री की लोकप्रियता से घबराकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने मैदान छोड़ दिया है।
श्री शर्मा के समक्ष बहुजन समाज पार्टी के नेता राजकुमार कुशवाहा और पूर्ववर्ती राज परिवार से जुड़ीं श्रीमती अजया सिंह ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर पूर्व मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह और अन्य नेता भी मौजूद थे।
प्रशांत
वार्ता
More News
भाजपा को आठवीं बार जीत का परचम लहराने से रोकने के लिए कांग्रेस ने झोंकी ताकत

भाजपा को आठवीं बार जीत का परचम लहराने से रोकने के लिए कांग्रेस ने झोंकी ताकत

05 May 2024 | 2:42 PM

बिलासपुर 05 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों में शुमार हाई-प्रोफाइल बिलासपुर से लगातार सात बार चुनाव जीतने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 2024 में आठवीं दफा जीत का परचम लहराने के लिए आतुर है वहीं उसकी मुख्य प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस ने अपने रणनीतिक व्यूह के जरिए इस चुनावी कुरुक्षेत्र में भाजपा का किला फतह करने के वास्ते पूरी ताकत झोंक दी हैं।

see more..
image