Monday, May 27 2024 | Time 12:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


तीन महिला तस्करों समेत आधा दर्जन आरोपी गिरफ्तार

मुरैना, 10 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश की मुरैना जिला पुलिस ने मानव तस्करी का एक मामला दर्ज कर तीन महिला तस्करों समेत आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तर किया है।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही है। मंगलवार को बानमोर पुलिस जब वाहनों की चेकिंग कर रही थी, उसी दौरान एक वाहन को रोककर यात्रियों से पूछताछ की गईृ तभी एक युवती ने पुलिस को बताया कि वाहन में तीन महिला और तीन अन्य जो व्यक्ति सवार हैं, वे उसे छत्तीसगढ़ राज्य के बिलासपुर से लेकर आये हैं और उसे राजस्थान के भरतपुर में बेचने ले जा रहे हैं।
पुलिस ने तीन महिलाओं सहित आधा दर्जन आरोपियों को मानव तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर उनके चंगुल से एक युवती को मुक्त कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सं प्रशांत
वार्ता
More News
मोदी ने सनातन संस्कृति को शिक्षा में जोड़ा: यादव

मोदी ने सनातन संस्कृति को शिक्षा में जोड़ा: यादव

26 May 2024 | 11:36 PM

वाराणसी (उत्तरप्रदेश), 26 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने दूसरे कार्यकाल में राष्ट्रीय शिक्षा नीति लाई गई, जिसके माध्यम से पूरे देश में शिक्षा के पाठ्यक्रमों में भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण के साथ सनातन संस्कृति की शिक्षा को जोड़ा गया है।

see more..
image