Sunday, May 5 2024 | Time 16:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


तीन महिला तस्करों समेत आधा दर्जन आरोपी गिरफ्तार

मुरैना, 10 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश की मुरैना जिला पुलिस ने मानव तस्करी का एक मामला दर्ज कर तीन महिला तस्करों समेत आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तर किया है।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही है। मंगलवार को बानमोर पुलिस जब वाहनों की चेकिंग कर रही थी, उसी दौरान एक वाहन को रोककर यात्रियों से पूछताछ की गईृ तभी एक युवती ने पुलिस को बताया कि वाहन में तीन महिला और तीन अन्य जो व्यक्ति सवार हैं, वे उसे छत्तीसगढ़ राज्य के बिलासपुर से लेकर आये हैं और उसे राजस्थान के भरतपुर में बेचने ले जा रहे हैं।
पुलिस ने तीन महिलाओं सहित आधा दर्जन आरोपियों को मानव तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर उनके चंगुल से एक युवती को मुक्त कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सं प्रशांत
वार्ता
More News
भाजपा को आठवीं बार जीत का परचम लहराने से रोकने के लिए कांग्रेस ने झोंकी ताकत

भाजपा को आठवीं बार जीत का परचम लहराने से रोकने के लिए कांग्रेस ने झोंकी ताकत

05 May 2024 | 2:42 PM

बिलासपुर 05 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों में शुमार हाई-प्रोफाइल बिलासपुर से लगातार सात बार चुनाव जीतने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 2024 में आठवीं दफा जीत का परचम लहराने के लिए आतुर है वहीं उसकी मुख्य प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस ने अपने रणनीतिक व्यूह के जरिए इस चुनावी कुरुक्षेत्र में भाजपा का किला फतह करने के वास्ते पूरी ताकत झोंक दी हैं।

see more..
image