Tuesday, Apr 30 2024 | Time 02:14 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सिंधिया भाजपा नेता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए

गुना, 10 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के गुना में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज सड़क दुर्घटना में दिवंगत आनंद रघुवंशी के अंतिम संस्कार में शामिल हुए।
शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र में देर रात भीषण सड़क हादसे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिला मंत्री आनंद रघुवंशी सहित दो लोगों की मौत हो गई। दिवंगत भाजपा नेता आनंद रघुवंशी की आज अंतिम यात्रा निकाली गई, जिसमें केंद्रीय ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल हुए। पुलिस ने हादसे को अंजाम देने वाले दो युवाओं को हिरासत में लिया है, यह दोनों ही एक एकेडमी में प्रशिक्षण लेने वाले छात्र बताए जा रहे हैं।
बताया गया कि अम्बेडकर चौराहे से नानाखेड़ी की ओर जा रही अनियंत्रित कार ने कल न्यू सिटी तिराहे पर खड़े होकर बात कर रहे भाजपा जिला मंत्री आनंद रघुवंशी (मगराना), मोहनपुर खुर्द के सरपंच कमलेश यादव और सरपंच संघ अध्यक्ष व उकावद सरपंच मनोज धाकड़ को रौंद दिया। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि सरपंच कमलेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं भाजपा जिला मंत्री आनंद मगराना ने उपचार के दौरान एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि घायल मनोज धाकड़ का इंदौर के बॉम्बे अस्पताल में इलाज चल रहा है।
नेताओं की मौत की खबर सुनकर न्यूसिटी कॉलोनी और गुस्साए नागरिकों ने सुबह करीब 10 बजे इस क्षेत्र में एकत्रित होकर विरोध जताना शुरु कर दिया। इस दौरान लोगों ने सांकेतिक जाम भी लगाया।
सं नाग
वार्ता
More News
लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है यह चुनाव : राहुल

लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है यह चुनाव : राहुल

29 Apr 2024 | 11:08 PM

बिलासपुर 29 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि 2024 का चुनाव दो विचारधाराओं की लड़ाई ही नहीं बल्कि लोकतंत्र और संविधान को बचाने का एकमात्र अवसर है ।

see more..
image