Sunday, May 5 2024 | Time 20:45 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छिंदवाड़ा में नहीं आएगी विकास की कोई कमी-यादव

बालाघाट-छिंदवाड़ा 12 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि छिंदवाड़ा में विकास की कोई कमल नहीं आयेगी।
डॉ यादव ने बालाघाट जिले की बैहर विधानसभा के उकबा, छिंदवाडा़ एवं लखनादौन विधानसभा के ग्राम कहानी में आमसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आदिवासियों की चिंता कभी नहीं कीं। लेकिन भाजपा हमेशा से आदिवासियों के साथ रही। आदिवासियों को उनके अधिकार दिलाए। मध्यप्रदेश सरकार ने आदिवासियों के हितों के लिए कई योजनाएं शुरू कीं। भाजपा एक आदिवासी नेत्री को देश का सर्वोच्च पद पर राष्ट्रपति बनाकर आदिवासियों के हितों की चिंता की। अब वे देश के भ्रष्टारियों और अपराधियों को भी जेल भेजने का कार्य कर रहे हैं।
डॉ यादव ने कहा कि भाजपा सरकार हमेशा से आदिवासियों के हितों के लिए लड़ाई लड़ती रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से 6 सीटों पर बहनों को टिकट दिया है, लेकिन कांग्रेस ने केवल एक टिकट ही दिया। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा में विकास के कार्यों की कोई कमी नहीं आएगी। भाजपा की प्रदेश सरकार हमारे केंद्रीय नेतृत्व के मार्गदर्शन में विकास के कई रिकार्ड बना रही है। अब हमारे बीच एक नया रिकार्ड भी बन रहा है यह रिकार्ड छिंदवाड़ा के अपने स्वाभिमान का रिकार्ड है।
कार्यक्रम में मंडला लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते, छिंदवाड़ा लोकसभा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू, पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन, दीपक सक्सेना उपस्थित रहे।
नाग
वार्ता
image