Thursday, May 2 2024 | Time 10:10 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


तीन प्रत्याशियों के नामांकनपत्र दाखिल कराएंगे मोहन यादव आज

भोपाल, 18 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज भोपाल, सागर और भिंड संसदीय क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशियों के नामांकनपत्र दाखिले के दौरान मौजूद रहेंगे।
प्रदेश भाजपा के अनुसार डॉ यादव सुबह भोपाल में पार्टी प्रत्याशी आलोक शर्मा के नामांकनपत्र दाखिले के समय उपस्थित रहेंगे। इसके पहले वे एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री सागर में पार्टी प्रत्याशी श्रीमती लता वानखेड़े के नामांकनपत्र के समय मौजूद रहेंगे। डॉ यादव इसके बाद भिंड पहुंचकर भिंड संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी श्रीमती संध्या राय का नामांकनपत्र दाखिल कराएंगे।
मुख्यमंत्री श्री यादव इसके बाद खजुराहो संसदीय क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के साथ पन्ना जिले के पवई में रोड शो करेंगे। इसके उपरांत श्री यादव मां कंकाली मंदिर में दर्शन और पूजन कर जुगल किशोर मंदिर पहुंचेंगे। यहां दर्शनों के बाद श्री यादव खजुराहो होते हुए वापस भोपाल लौटेंगे।
प्रशांत
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

मोदी के नेतृत्व में सेना अब दुश्मन के घर में घुसकर मारती है: कंषाना

01 May 2024 | 11:35 PM

मुरैना, 01 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री एदल सिंह कंषाना ने आज कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जब से देश की बागडोर संभाली हैं उन्होंने सेना को सशक्त बनाने का काम किया। श्री मोदी ने हमले का जबाव देने के लिए सेना को खुली छूट दी और हमारे जवानों ने सर्जिकल स्ट्राईक कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।

see more..
image