Thursday, May 2 2024 | Time 20:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


चुनाव के साथ ब्याह का भी मौसम, 'गृहस्थी धर्म' से पहले दुल्हनें पहुंची 'लोकतंत्र का धर्म' निभाने

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) देश में इन दिनों चुनाव के साथ शादी-ब्याह का भी मौसम चल रहा है, यही कारण है कि मध्यप्रदेश की छह सीटों पर आज होने वाले मतदान के दौरान कई नई-नवेली दुल्हनें अपना 'गृहस्थी धर्म' निभाने के पहले 'लोकतंत्र का धर्म' निभाने सुबह-सुबह मतदान केंद्रों पर पहुंचीं।
मंडला लोकसभा अंतर्गत श्रीमती आशारानी सिंगरोरै ने अपनी विदाई से पहले ग्राम मेली, नारायणगंज के मतदान केंद्र-112 पहुंचकर मतदान की जिम्मेदारी निभाई। वहीं मंडला लोकसभा क्षेत्र के गोटेगांव विधानसभा में विदाई के पहले श्रीमती पूजा मेहरा ने अपने पति श्री योगेश के साथ मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान किया।
मंडला लोकसभा अंतर्गत डिंडौरी में सुश्री मेघा ने हल्दी रस्म के पश्चात मिडिल स्कूल, सब्जी मंडी मतदान केंद्र पर मतदान किया।
सीधी लोकसभा में विस क्षेत्र सीधी के मतदान केंद्र क्रमांक 238 में नवदंपती जीवेंद्र सिंह चंदेल व प्रतिमा सिंह ने शादी के बाद मतदान कर कर्तव्य निभाया।
बालाघाट लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत साईटपाथोर के मतदान केंद्र क्रमांक-34 में दुल्हन ने विदाई से पहले अपने मताधिकार का प्रयोग कर मतदाताओं से भी मतदान करने की अपील की।
गरिमा
वार्ता
More News
जब मेरे पिता के शरीर के टुकड़े आए, तो मैं नाराज हुयी थी - प्रियंका

जब मेरे पिता के शरीर के टुकड़े आए, तो मैं नाराज हुयी थी - प्रियंका

02 May 2024 | 7:43 PM

मुरैना, 02 मई (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमले करते हुए लोगों से सतर्क और सजग रहने का अनुरोध किया। साथ ही अपनी दादी एवं देश की पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी और अपने पिता राजीव गांधी की शहादत तक का स्मरण किया और कहा कि वे (भाजपायी) लोग इन भावनाओं को नहीं समझ सकते हैं।

see more..
image