Tuesday, May 7 2024 | Time 11:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस तुष्टिकरण की नीति पर चलती है-विजयवर्गीय

मैहर, सतना 19 (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश शासन में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस तुष्टिकरण की नीति पर चलती है।
श्री विजयवर्गीय आज मैहर व सतना में प्रबुद्धजन सम्मेलन में यह बात कही। उन्होंने कहा कि आज दुनिया के हर देश में मोदी मोदी का नारा गूंज रहा है। जब भारत के बाहर विदेशी धरती पर इस नारे की गूंज उठती है, तब 140 करोड़ भारतवासियों का मान-सम्मान दिखाई देता है। कांग्रेस तुष्टिकरण की नीति पर चलती है। इस नीति के कारण ही कश्मीर में धारा 370 लगी। हमारी सरकार ने धारा 370 को हटा दिया और आज जम्मू कश्मीर में भी तिरंगा लहरा रहा है।
श्री विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा ने जो कहा है वह करके दिखाया है। हमारे देश के 140 करोड़ लोगों का विश्वास प्रधानमंत्री श्री मोदी पर है। आज भारत से 70 प्रतिशत आतंकवाद और नक्सलवाद समाप्त हो चुका है। अब आतंकवादियों को हमारी सेना उनके घर में घुसकर मारती है। प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में भारत विकसित राष्ट्रों की श्रेणी में शामिल होने को तैयार है।
श्री विजयवर्गीय ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में देश का सर्वागीण विकास हुआ है। यहाँ का किसान आज सम्पन्न है। हमारे देश की जीडीपी 8.4 हो चुकी है। उन्होंने आगे कहा कि 2027 में भारत दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था होगा। उन्होंने कहा कि देश में आज लाखों किलोमीटर सड़कें बनाई जा रही हैं और मेट्रो ट्रेन, बुलेट ट्रेन तथा वंदे भारत जैसी सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं।
नाग
वार्ता
More News
मतदान में बढ़चढ़कर हिस्सा लें मतदाता - मोदी

मतदान में बढ़चढ़कर हिस्सा लें मतदाता - मोदी

07 May 2024 | 11:08 AM

खरगोन, 07 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी मतदाताओं से मतदान में बढ़चढ़कर हिस्सा लेने का अनुरोध करते हुए आज कहा कि यह हमारी महती जिम्मेदारी है।

see more..
मतदान में बढ़चढ़कर हिस्से लें मतदाता - मोदी

मतदान में बढ़चढ़कर हिस्से लें मतदाता - मोदी

07 May 2024 | 11:04 AM

खरगोन, 07 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी मतदाताओं से मतदान में बढ़चढ़कर हिस्से लेने का अनुरोध करते हुए आज कहा कि यह हमारी महती जिम्मेदारी है।

see more..
छत्तीसगढ़ का शेराडाँड मतदान केन्द्र में शत-प्रतिशत मतदान हुआ

छत्तीसगढ़ का शेराडाँड मतदान केन्द्र में शत-प्रतिशत मतदान हुआ

07 May 2024 | 10:54 AM

कोरिया, 07 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में सात सीटों पर मंगलवार को मतदान शुरू हुआ। जिले का शेराडाँड मतदान केन्द्र नौ बजे तक प्रदेश का एकमात्र शत-प्रतिशत मतदान कराने वाला मतदान केंद्र बना।

see more..
image