Sunday, May 5 2024 | Time 10:55 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दूल्हा समेत बारातियों पर बरसाए गए जूते-चप्पल

कोरबा 24 अप्रेल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कोरबा शहर के कोतवाली थानांतर्गत पुरानी बस्ती से लगे इलाके में बारात लेकर शादी करने पहुंचे दूल्हे और उसके बारातियों की तो पहले अगवानी की गई और बाद में दूल्हे की जमकर खबर ली गई। लड़की वालों ने दूल्हा एवं बारातियों पर जूते और चप्पल भी बरसाए।
पुलिस के सामने ही लड़की वालों ने दूल्हा समेत उसके परिवार के कुछ लोगों को बंधक बना लिया। शादी तोड़ने के साथ ही समारोह में खर्च हुए रुपयों की डिमांड की जा रही है।
जांजगीर-चांपा जिला के ग्राम पिसौद में रहने वाले दादूराम का विवाह कोरबा पुरानी बस्ती में तय हुआ था। गुजरात में निजी कंपनी में काम करने वाले दादूराम ने खुद को अच्छे पद पर काम करने की जानकारी भी दी थी। लड़की पक्ष के परिजनों ने शादी की पूरी तैयारी कर रखी थी। बारात आने से एक दिन पहले ही दादूराम की गुजरात वाली गर्लफ्रेंड ने लड़की के घरवालों को दादूराम के साथ खुद के अफेयर और कुछ निजी पलों के फोटो-वीडियो भेज दिये। इसके बाद लड़की के घरवालों ने दूल्हे को सबक सिखाने की ठान ली। मंगलवार को दादूराम अपने परिवार और दोस्तों के साथ कोरबा बारात लेकर पहुंचा। बारात दरवाजे पर पहुंच गई,स्वागत सत्कार भी हुआ लेकिन मंडप के नीचे एकाएक माहौल बिगड़ गया। लड़की के घरवालों ने लड़के को बंधक बनाकर रख लिया। माहौल बिगड़ता देख कुछ बाराती सबसे पहले मौके से फरार हो गये। इसके बाद दूल्हा और उसका परिवार लड़की वालों के घर में ही फंस गया।
घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली टीआई एम.बी.पटेल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कमरे में बंधक बनाकर रखे दुल्हे को पुलिस टीम द्वारा छुड़ाकर नीचे लाया गया। इस दौरान पुलिस की मौजूदगी में दुल्हे को जूते-चप्पल की माला पहनाई गई। नाराज लोगों ने जमकर धुनाई शुरू कर दी। किसी तरह बड़ी मुश्किल से टीआई और पुलिस कर्मियों ने दुल्हा और उसके परिवार को मौके से निकाला।फिलहाल इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गयी है।
सं.संजय
वार्ता
More News
महाजन के बयान के बाद इंदौर के मुद्दे को फिर से उठाया कांग्रेस ने

महाजन के बयान के बाद इंदौर के मुद्दे को फिर से उठाया कांग्रेस ने

05 May 2024 | 10:28 AM

इंदौर/भोपाल, 05 मई (वार्ता) इंदौर से सांसद रहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता श्रीमती सुमित्रा महाजन के इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम के ऐन वक्त पर अपना नाम वापस लेने के मुद्दे पर सार्वजनिक बयान के बाद मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने इसे एक बार फिर से बड़ा मुद्दा बना लिया है।

see more..
राजगढ़ से लगभग 30 साल बाद दिग्विजय उतरे हैं चुनावी मैदान में

राजगढ़ से लगभग 30 साल बाद दिग्विजय उतरे हैं चुनावी मैदान में

05 May 2024 | 9:35 AM

राजगढ़, 05 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश का अपेक्षाकृत शांत और छोटा जिला राजगढ़, संसदीय क्षेत्र के तौर पर इस बार देश भर में सुर्खियां बटोर रहा है, इसका कारण है कि लगभग 30 साल बाद कांग्रेस के कद्दावर नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह यहां से एक बार फिर लोकसभा के चुनावी मैदान में कठिन परिश्रम कर रहे हैं।

see more..
image