Sunday, May 5 2024 | Time 06:47 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छत्तीसगढ़:मां ने की अपने शराबी बेटे की हत्या

जांजगीर चाम्पा 24 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जांजगीर चाम्पा जिले के नवागढ़ थानांतर्गत ग्राम महंत में एक मां ने अपने बेटे की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी।
दरअसल बेटा रोज-रोज शराब पीने के लिए पैसे मांगा करता था, नहीं देने पर गाली-गलौज किया करता था। देर से प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे की है जब सुनील कुमार सूर्यवंशी (26 वर्ष) घर पहुंचा और अपनी मां अघान बाई से शराब पीने के लिए पैसे की मांग करने लगा। पैसे नहीं देने पर गाली-गलौज करते हुए कहने लग कि सौतेला व्यवहार करती हो और ना ही मोटरसाइकिल चलाने दे रही हो।
सुनील यह कहते हुए घर में रखी मोटरसाइकिल और टीवी में तोड़फोड़ करने लगा तथा अपनी मां से मारपीट की। बेटे के शराब पीने और परेशान करने की आदत से तंग आकर अघान बाई ने घर में रखी कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर दिया। जिससे सुनील कुमार सूर्यवंशी मौके पर ही गिर गया और उसकी मौत हो गई।
नवागढ़ पुलिस घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं आरोपी महिला अघान बाई सूर्यवंशी (46 वर्ष) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। नवागढ़ थाने में धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी मां अघन बाई ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है जिसे गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।
सं.संजय
वार्ता
image