Sunday, May 5 2024 | Time 09:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


लापता युवक का शव कुएं से बरामद, हत्या की आशंका

मुरैना, 24 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के अम्बाह थाना क्षेत्र से लापता हुए एक युवक का शव आज एक कुएं में तैरता हुआ पुलिस ने बरामद कर लिया। मृतक के पिता ने उसकी प्रेम प्रसंग के चलते हत्या किए जाने की आशंका जताई है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार अम्बाह थाना क्षेत्र के ग्राम अमिहलेड़ा निवासी उमेश प्रजापति (17) गत 17 अप्रैल को अपने जीजा के साथ मोटर साइकिल से मुरैना एक शादी समारोह में शामिल होने आया था। उसी दौरान उसे किसी का फोन आया तब जीजा की मोटर साइकिल लेकर यह कहकर चला गया कि वह थोड़ी देर में लौटकर आता है, लेकिन रात तक जब लौटकर नहीं आया तो दूसरे दिन परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना के आधार पर आज सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में उक्त युवक के शव को एक कुएं से बरामद किया है।
मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि उसका राठौर परिवार की एक लड़की से कथित प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह लड़की का फोन आने के बाद उससे मिलने गया था। वहीं लड़की के परिजनों ने उसकी हत्या किये जाने की आशंका जताई है और आरोप लगाया कि हत्या करने के बाद में उसके शव को कुएं में डाला गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
सं बघेल
वार्ता
image