Friday, Apr 26 2024 | Time 20:37 Hrs(IST)
image
खेल


जयपुर पिंक पैंथर्स को रौंद कर मुम्बा चोटी पर

मुंबई, 09 नवम्बर (वार्ता) अभिषेक सिंह (12) और दर्शन कादियान (10) के जबरदस्त प्रदर्शन से यू मुम्बा ने अपने घरेलू मैदान में शानदार शुरुआत करते हुए जयपुर पिंक पैंथर्स को प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले में शुक्रवार को 48-24 के बड़े अंतर से पीटकर जोन ए में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया।

मुंबई टीम की नौ मैचों में यह सातवीं जीत है और अब उसके 39 अंक हो गए हैं। मुमबई ने पुणेरी पल्टन (37) को दूसरे स्थान पर छोड़ दिया है। दूसरी तरफ जयपुर टीम को आठ मैचों में छठी हार का सामना करना पड़ा और इस हार के बाद वह 12 अंकों के साथ ग्रुप में अंतिम स्थान पर बनी हुई है।

मुंबई ने पहले हाफ में ही 26-8 की बढ़त बनाकर मैच पर अपना शिकंजा कस लिया था। दूसरे हाफ में उसने इस बढ़त को बनाये रखा और अपने खाते में 22 अंक डाले। जयपुर ने दूसरे हाफ में कुछ बेहतर खेल दिखाया और 16 अंक बटोरे लेकिन पहले हाफ का अंतर इतना ज्यादा था कि जयपुर की टीम वापसी नहीं कर पायी।

विजेता मुंबई ने रेड से 24 और डिफेंस से 15 अंक जुटाए। मुंबई को जयपुर को आलआउट कराने से भी आठ अंक मिले। जयपुर का डिफेंस काफी खराब रहा और वह डिफेंस से मात्र सात अंक जुटा पायी। जयपुर को रेड से 16 अंक मिले। जयपुर की तरफ से दीपक हुडा ने सर्वाधिक छह अंक जुटाए।

राज

वार्ता

More News
पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का किया फैसला

26 Apr 2024 | 7:45 PM

कोलकाता 26 अप्रैल (वार्ता) पंजाब किंग्स ने शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 42वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

see more..
image