Friday, Apr 26 2024 | Time 19:26 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


जहरीली शराब कांड में चार अन्य आरोपियों को किया गिरफ्तार

हरिद्वार 14 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड में हरिद्वार पुलिस ने जहरीली शराब बनाने के लिए प्रयोग में लाए जाने वाले रसायन की आपूर्ति करने वाले चार अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
हरिद्वार और उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में जहरीली शराब का सेवन करने लगभग 150 से अधिक लोगों की असमय मौत हो गई थी। हरिद्वार पुलिस द्वारा जहरीली शराब बनाने के लिए प्रयोग में लाए जाने वाले रसायन की आपूर्ति करने वाले चार अन्य आरापियो की गिरफतारी की गई है।
सूत्रों के अनुसार अर्जुन शराब बनाने के लिए इन्हीं चार आरापियो से रसायन खरीदा करता था। यह चार आरोपी कच्ची शराब बनाने के लिए प्रयोग मे लाए जाने वाले खतरनाक रसायन का व्यापार किया करते थे ।
आरोपी अर्जुन ने पूछताछ करने पर बताया कि उस दिन रसायन रुडकी के मनोज कुमार पुत्र सुरेन्द्र सिंह से खरीदा था। पहले भी अर्जुन मनोज कुमार, अजय गुप्ता, विपिन गुप्ता और सचित गुप्ता इन चारों आरापियों से इस रसायन की खरीद फरोख्त करता रहा है।
पुलिस ने चारों आरोपियों को जेल भेज दिया है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

26 Apr 2024 | 7:20 PM

विजयपुरा, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में मौजूदा लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संभावनाओं को लेकर घबराहट के लक्षण नजर आ रहे हैं।

see more..
image