Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:15 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कार्यकर्ता मतदाताओं तक पहुंचे: राजनाथ सिंह

कार्यकर्ता मतदाताओं तक पहुंचे: राजनाथ सिंह

भुवनेश्वर, 17 फरवरी (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पिछले पांच साल में किये गए प्रशंसनीय कार्यों को मतदाताओं तक पहुंचाने की अपील की है।

श्री सिंह ने ओडिशा में भद्रक जिले के रानीतल में आज कहा कि केवल श्री मोदी ही अंतराष्ट्रीय स्तर पर भारत का मान बड़ा सकते है। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि 1984 में श्री राजीव गांधी ने यह कहा था कि दो सीटों वाली पार्टी क्या कर लेगी लेकिन भाजपा ने 2014 में ताकत दिखाई और देश की एकमात्र सबसे बड़ी पार्टी बन कर लोकसभा में बहुमत भी हासिल किया।

श्री सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री मोदी पर “चौकीदार चोर है” के आरोप का जवाब देते हुए कहा “देश का चौकीदार बेदाग है और उनका दोबारा प्रधानमंत्री बनना निश्चित है आैर उनकी ईमानदारी पर कोई सवाल नहीं उठा सकता है। ” उन्होंने कार्यकर्ताओं से घर-घर जुड़ने का आह्वान भी किया।

ओडिशा सरकार पर आरोप लगाते हुए श्री सिंह ने कहा कि ओडिशा सरकार विकास नहीं कर सकीं और भाजपा शासित राज्यों से बराबरी के मामलों में बहुत पीछे है। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा राज्य में जीतेगी तो वह किसानों को धान एवं अन्य फसलों के न्यूनतम समर्थन मूल्य को लागत से डेढ़ गुना अधिक कर देगी। उन्होंने कहा भारत अब शिखर के दस देशों में शुमार है और हमारा मकसद केवल महाशक्ति बनना ही नहीं बल्कि श्री मोदी की अगुवाई में विश्व नेता बनना भी है।



जतिन जितेन्द्र

वार्ता

image