Friday, Apr 26 2024 | Time 20:00 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सड़क दुर्घटना में पांच महिला श्रमिकों की मौत

राउरकेला, 22 जनवरी (वार्ता) ओडिशा के राउरकेला में सड़क निर्माण कार्य में लगी महिला श्रमिकों को बुधवार को एक कार ने टक्कर मार दी जिसमें पांच महिलाओं की मौत हो गई और एक महिला समेत सात अन्य श्रमिक घायल हो गए ।
यह दुर्घटना उस समय हुई जब एक कार ने सड़क पर डिवाइडर से टकराने के बाद श्रमिकों को टक्कर मार दी और उसके बाद यह एक एसयूवी से भी टकरा गई।
सुंदरगढ़ जिले के राजगंगपुर के समीप बिजू एक्सप्रेस वे पर यह हादसा हुआ। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में दो महिला श्रमिकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य ने राउरकेला सरकारी अस्पताल में इलाज के दौरन दम तोड़ दिया।
घायल श्रमिकों को राउरकेला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। यह कार राउरकेला से सुंदरगढ़ जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि दुर्घटना के समय कार बहुत तेज गति से जा रही थी और चालक के वाहन से नियंत्रण खोने के कारण यह हादसा हुआ।
प्रियंका जितेन्द्र
वार्ता
More News
उपराष्ट्रपति धनखड़ ने की तिरुमाला मंदिर में पूजा-अर्चना

उपराष्ट्रपति धनखड़ ने की तिरुमाला मंदिर में पूजा-अर्चना

26 Apr 2024 | 7:37 PM

तिरुमाला, 26 अप्रैल (वार्ता) उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने अपनी पत्नी सुधेश धनखड़ के साथ शुक्रवार को तिरुमाला मंदिर में श्री वेंकटेश्वर स्वामी की पूजा-अर्चना की।

see more..
मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

26 Apr 2024 | 7:20 PM

विजयपुरा, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में मौजूदा लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संभावनाओं को लेकर घबराहट के लक्षण नजर आ रहे हैं।

see more..
image