Friday, Apr 26 2024 | Time 19:15 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बीरेन ने आदिवासी नेताओं के साथ चर्चा की

इंफाल, 27 मई (वार्ता) मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने बुधवार को सचिवालय में राज्य के विभिन्न आदिवासी समुदायों के नेताओं के साथ बातचीत की।
इस दौरान मुख्य रूप से कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के कारण देशव्यापी लॉकडाउन और पर्वतीय इलाकों के लोगों के अन्य मुद्दों को लेकर चर्चा की गई। इस दौरान आदिवासी समुदाय के 60 नेताओं ने भाग लिया। इस दौरान सामाजिक दूरी और अन्य सुरक्षा मानदंडों का सख्ती से पालन किया गया।
श्री बीरेन ने इस दौरान मणिपुर के सभी जनजाति समुदायों के मूल गांवों में 10 लाख रुपये की लागत से संग्रहालय बनाये जाने की घोषणा की। इन संग्रहालयों में संबंधित समुदायों के प्राचीन उपकरण, लेख, वेशभूषा और अन्य लेख रखे जाएंगे।
उन्होंने यह भी कहा कि सरकार सामुदायिक नेताओं के साथ संवाद स्थापित करने के लिए एक व्हाट्सएप समूह बनाया जायेगा जिसमें मुख्यमंत्री और अन्य उच्च रैंकिंग अधिकारी भी होंगे।
राम.श्रवण
वार्ता
More News
मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

26 Apr 2024 | 6:48 PM

विजयपुरा, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में मौजूदा लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संभावनाओं को लेकर घबराहट के लक्षण नजर आ रहे हैं।

see more..
image