Friday, Apr 26 2024 | Time 16:12 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अनबलागन कोरोना से संक्रमित नहीं: पलानीस्वामी

चेन्नई 20 जून (वार्ता) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पालानीस्वामी ने शनिवार को कहा कि राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री के. अनबलागन कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित नहीं हैं और उन्होंने स्वयं उन रिपोर्टों का खंडन किया है जिनमें उन्हें कोरोना संक्रमित बताया गया है।
श्री पालानीस्वामी ने शहर के एक कॉलेज में 350 बिस्तरों के कोविड केयर फेस्लिटी के निरीक्षण के बाद संवाददाताओं को बताया कि मंत्री ने स्वयं कोरोना संक्रमित नहीं होने की पुष्टि की है।
श्री अनबलागन के कोविड​​-19 से संक्रमित होने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने (मंत्री ने) खुद एक साक्षात्कार दिया है कि वह कोरोना से संक्रमित नहीं है। मैं और क्या कह सकता हूँ।
श्री अनबलागन ने कोरोना से संक्रमित होने संबंधी रिपोर्टाें को साफ इंकार करते हुए कहा कि वह कोरोना से संक्रमित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह सामान्य तौर पर बुखार होने पर अस्पताल में भर्ती हुए थे और अब वह स्वस्थ्य हैं।
द्रमुक अध्यक्ष और विधान सभा में विपक्ष के नेता एम के स्टालिन ने ट्वीट कर कहा उन्होंने मंत्री से फोन पर बात की और कोरोना वायरस से संक्रमित होने का पता चलने के बाद उनकी स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा, “मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं और उन्हें स्वस्थ होकर जनता की सेवा करनी चाहिए।”
उप्रेती.संजय
वार्ता
image