Friday, Apr 26 2024 | Time 19:15 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बंगाल के दो सीमावर्ती जिलों में एनआईए का अभियान जारी

कोलकाता/ मुर्शिदाबाद 22 सितंबर (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) का पश्चिम बंगाल के दो सीमावर्ती जिलों मुर्शिदाबाद तथा मालदा में आतंकवादियों के खिलाफ बड़े पैमाने पर अभियान जारी है।
एनआईए का मानना है कि शनिवार के छापे के बाद भी पाकिस्तान समर्थिक अल-कायदा के और आतंकवादी इन जिलों में छिपे हुए हैं। एजेंसी ने एक साथ छापे मार कर केरल से तीन और मुर्शिदाबाद से छह अल-कायदा के आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था।
एनआईए मुर्शिदाबाद से गिरफ्तार किये गये अल-कायदा के सभी आतंकवादियों को पूछताछ के लिए अपने मुख्यालय दिल्ली ले गई है।
सूत्रों ने बताया कि छहों आरोपियों को लेकर जांच एजेंसी के अधिकारी सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के विमान से सोमवार की रात दिल्ली के लिए रवाना हुए।
इसी तरह से केरल से गिरफ्तार आतंकवादियों को भी दिल्ली लाने की व्यवस्था की गयी थी।
सूत्रों ने बताया कि सभी नौ आतंकवादियों का हवाई अड्डा पर कोरोना वायरस की जांच की गई। केरल से गिफ्तार किये गये तीन आतंकवादी भी पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के निवासी है।
एनआईए के मानना है कि पकड़े गए आतंकवादियों के समूह में 22 लोग हैं, जो एक अज्ञात ऐप के जरिये एक-दूसरे के सम्पर्क में रहते थे।
संतोष आशा
जारी वार्ता
More News
मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

26 Apr 2024 | 6:48 PM

विजयपुरा, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में मौजूदा लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संभावनाओं को लेकर घबराहट के लक्षण नजर आ रहे हैं।

see more..
image