Friday, Apr 26 2024 | Time 11:46 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


एचडीएफ़सी बैंक का माता वैष्णो देवी एप लांच

कोलकाता 18 अक्टूबर (वार्ता) श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड (एमएमवीडी) ने एचडीएफसी बैंक की ओर से संचालित मोबाईल एप लांच किया जिससे विश्व भर के श्रद्धालु अब घर बैठकर सभी सुविधाओं समेत आनंद और भक्ति का अनुभव कर सकेंगे तथा वैष्णो देवी माता के दर्शन भी प्राप्त कर सकेंगे।
एचडीएफ़सी बैंक के संचालित मायप्रेयर एप में आरती का सीधा प्रसारण,यात्रा पंजीकरण पर्ची,आज के दर्शन, पूजा प्रसाद की घर पर डिलीवरी और दान जैसे विकल्प होंगे। आज के दर्शन लिंक में सुबह आठ बजे और शाम को नौ बजे के बाद पवित्र पिंडियो के दर्शन कराये जाएंगे,पवित्र गुफा में की जाने वाली अटका आरती का सीधा प्रसारण भी श्रद्धालुओं के लिए निश्चित समय पर सुबह 0620 बजे से 0805 बजे और 0720 बजे से रात 0905 बजे तक उपलब्ध होगा।
जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए गुरुवार को श्री माता वैष्णो देवी (एमएमवीडी) का मोबाईल एप लांच किया था। यह एप अब गूगल प्ले स्टोर पर आ गई है तथा बाद में आईओएस धारकों के लिए भी उपलब्ध होगी।
एचडीएफसी बैंक की काउंटी, संस्थागत व्यवसाय, ई-कॉमर्स और स्टार्ट-अप की प्रमुख स्मिता भगत ने इस अवसर पर कहा,“हमें माता वैष्णो देवी मंदिर के लिए मायप्रेयर ऐप स्थापित करने और लाखों लोगों को सेवा देने पर बेहद प्रसनत्ता है। डिजिटल इंडिया मिशन के अनुरूप एचडीएफसी बैंक के उत्पादों को मायएप्स को हमारे संस्थागत ग्राहकों को सुविधा, लचीलापन और अतिरिक्त डिजिटल बढ़त प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है ताकि उन्हें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता हो कि वे अपनी सेवाओं को बढ़ा रहे हैं। हमारा मानना ​​है कि यह देश के सबसे दूरस्थ और भौगोलिक रूप से चुनौतीपूर्ण क्षेत्रों में हमारी सेवाओं को बढ़ाने के लिए बैंकिंग से परे जाने की हमारी प्रतिबद्धता को इस तरह दोहराता है।”
जतिन.संजय
वार्ता
More News
एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

25 Apr 2024 | 10:32 PM

बेंगलुरु, 25 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग (एनसीबीसी) ने गुरुवार को मुस्लिम समुदाय को "पूर्ण आरक्षण" देने के राज्य सरकार के फैसले पर कर्नाटक के मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की।

see more..
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image