Monday, Jan 25 2021 | Time 00:51 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • महिला कर्मचारियों का विशेष ख्याल रखें अधिकारीः राव
राज्य » अन्य राज्य


उत्साहपूर्वक मनाया महर्षि वाल्मीकि का प्राकट्य दिवस

देहरादून, 31 अक्तूबर(वार्ता) महर्षि वाल्मीकि का प्राकट्य दिवस शनिवार को उत्तराखंड में उत्साहपूर्वक मनाया गया।
राज्य के लगभग सभी नगर, उपनगरों में स्थित महर्षि वाल्मीकि के मन्दिरों में विशेषकर, वाल्मीकि समाज के सदस्यों ने वैदिक मंत्रोच्चारण के मध्य पूजा-अर्चना की और मिठाई वितरित कीं। अखिल भारतीय वाल्मीकि क्रांतिकारी मोर्चा ने भी राज्य के विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित किये।
देहरादून में भारतीय जनता पार्टी महानगर अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा भगवान वाल्मीकि के चित्र पर पुष्प चढ़ाकर एवं दीप प्रज्वलित कर, प्राचीन ग्रंथ रामायण के रचयिता महर्षि बाल्मीकि का प्रकट उत्सव हर्षोल्लास से मनाया। आर्य नगर, राजीव नगर, कंडोली पुल स्थित वाल्मीकि मन्दिरों में आयोजित कार्यक्रम में मोर्चा के मंडल अध्यक्षो को पगड़ी एवं माला पहनाकर सम्मानित किया गयाl। साथ ही भंडारे आयोजन के साथ प्रसाद वितरण भी किया गया।
सं.संजय
वार्ता
More News
वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

25 Jan 2021 | 12:00 AM

रामानाथपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) तमिलनाडु के थापल चावड़ी में रविवार को ओमनी वैन और पर्यटक वैन की टक्कर में महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गए।

see more..
सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

24 Jan 2021 | 11:38 PM

तिरुवनंतपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) केरल सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री उम्मन चांडी और अन्य के खिलाफ सोलर सेक्स स्कैंडल मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने का निर्णय लिया है।

see more..
त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

24 Jan 2021 | 9:27 PM

हरिद्वार/देहरादून, 24 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा है कि हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुम्भ पूरी तरह से 'बेदाग' होगा।

see more..
image