Friday, Apr 26 2024 | Time 19:31 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना में छह अंतरराज्यीय एटीएम चोर गिरफ्तार

हैदराबाद 24 दिसम्बर (वार्ता) तेलंगाना में हैदराबाद पुलिस ने गुरुवार को छह पेशेवर अंतरराज्यीय एटीएम चोरों को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक टाटा सुमो, गैस सिलेंडर, 73,060 रुपए नकद और एक लॉरी, एक मोटरसाकिल, दो ऑक्सीजन एलपीजी सिलेंडर तथा पाइप के अलावा गैस कटर बरामद किया है जिसकी कीमत तकरीबन 20 लाख रुपए आंकी गयी है।
पुलिस की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि विश्वसनीय सूचना के आधार पर यहां अब्दुल्लापुरमेट में सम्पूर्ण हॉस्टल से सीसीएस एंड एसओटी एलबी नगर से पुलिस ने छह पेशेवर एटीएम चोरों को गिरफ्तार किया है।
सभी आरोपी हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के रहने वाले है और उन्होंने तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, मध्य प्रदेश और बिहार के 11 एटीएम से चोरी की बात कबूल की है।
उन्हाेंने बताया कि सभी अपराधी एटीएम और उसके केन्द्रीकृत अलार्म से भलीभांति वाकिफ थे और उन्होंने लोहे के फ्रेम वाले एटीएम को अपना निशना बनाया था।
अपराधियों ने पुलिस पूछताछ में यह बात कबूली कि वे वॉचमैन और बिना अलार्म प्रणाली वाले एटीएम को निशाना बनाते थे। वे वारदात को अंजाम देने से पहले चोरी के दुपहिया या चार पहिया वाहनों से आते थे। आरोपी एटीएम लूट को अंजाम देने के बाद चोरी किए गए वहान को रास्ते में कहीं छोड़ देते थे। अपराध करने से पहले और उसके बाद वे अंतरराज्यीय परिवहन ट्रकों से इधर उधर जाया करते थे।
उप्रेती.संजय
वार्ता
More News
मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

26 Apr 2024 | 7:20 PM

विजयपुरा, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में मौजूदा लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संभावनाओं को लेकर घबराहट के लक्षण नजर आ रहे हैं।

see more..
image