Friday, Apr 26 2024 | Time 19:28 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड कांग्रेस ने किया 12वीं की परीक्षा रद्द करने का स्वागत

देहरादून, 02 जून (वार्ता) उत्तराखंड कांग्रेस ने राज्य सरकार के 12वीं की परीक्षा रद्द करने के फैसले का स्वागत करते हुए इसे दूरदृष्टि से उठाया गया कदम बताया है।
उत्तराखंड कांग्रेस के उपाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप ने कहा कि राज्य सरकार ने यह निर्णय लेकर अपनी दूरदर्शिता का परिचय दिया है और उसका यह कदम 12वीं के विद्यार्थियों के जीवन को कोरोना महामारी से सुरक्षा प्रदान करेगा।
इससे पहले उन्होंने एक बयान में उत्तराखंड सरकार से मध्य प्रदेश, गुजरात और हरियाणा सरकार की तर्ज पर 12वीं की परीक्षाएं रद्द करने की मांग करते हुए कहा था कि 12वीं कक्षा के सभी छात्रों का अभी टीकाकरण नहीं हुआ है। ऐसी स्थिति में उचित होगा कि “ जब तक बच्चों की सुरक्षा नहीं होती राज्य में परीक्षा नहीं होनी चाहिए।”
उन्होंने कहा कि राज्य के तमाम अभिभावक और बच्चे इस मुद्दे पर चिंतित हैं और मानसिक पीड़ा से गुजर रहे हैं इसलिए मुख्यमंत्री को तत्काल उत्तराखंड राज्य में इन परीक्षाओं के रद्द करने का ऐलान करना चाहिए।
अभिनव टंडन
वार्ता
More News
मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

26 Apr 2024 | 7:20 PM

विजयपुरा, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में मौजूदा लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संभावनाओं को लेकर घबराहट के लक्षण नजर आ रहे हैं।

see more..
image