Friday, Apr 26 2024 | Time 14:40 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक भाजपा में असंतोष नहीं : बोम्मई

बेंगलुरू 21 अगस्त (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की प्रदेश इकाई में खारिज किया है।
श्री बोम्मई ने कोविड की मौजूदा स्थिति की समीक्षा के लिए बेलगावी में शनिवार को बैठक बुलाई थी। बैठक में स्थानीय विधायक एवं पूर्व मंत्री अभय पाटिल जरकीहोली भाई और लक्ष्मण सावदी की गैरमौजूदगी को लेकर पार्टी में असंतोष की अटकलों को मुख्यमंत्री ने यह कहते हुए खारिज कर दिया कि सभी नेताओं के लिए प्रत्येक समय उपस्थित होना जरुरी नहीं है। उन्होंने कहा कि संक्षिप्त सूचना पर बैठक बुलायी गयी थी , इसलिए कुछ नेता इसमें शामिल नहीं हो सके।
उन्होंने कहा , “ श्री अभय पाटिल आये और मुझसे मिले तथा यह कहकर चले गये कि उन्हें कुछ काम है। लक्ष्मण सावदी कल मुझसे बेंगलुरु में ही मिले थे। मैंने रमेश जारकीहोली और भालचंद्र जारकीहोली से संपर्क करने की कोशिश की। ऐसी कोई समस्या नहीं है।”
उल्लेखनीय है कि बोम्मई मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिलने से स्थानीय नेता, विशेष रूप से जारखोली बंधु कथित तौर पर निराश हैं। श्री भालचंद्र जारकीहोली ने कथित तौर पर कुछ समय पहले बेलगावी में असंतुष्ट विधायकों की बैठक की थी । वहीं श्री रमेश जारकीहोली एक अन्य असंतुष्ट विधायक सीपी योगेश्वर के साथ भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से मिलने के लिए अक्सर दिल्ली का दौरा करते रहे हैं।
टंडन
वार्ता
image