Thursday, Oct 21 2021 | Time 02:10 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


नाले के जल स्तर में बढ़ोत्तरी के बाद बही बस के यात्रियों को निकाला गया

हैदराबाद, 31 अगस्त (वार्ता) तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) की बस जो सोमवार को राज्य के राजन्ना सिरसिला जिले में लिंगन्नापेट के पास एक छोटे नाले में फंसी थी, मंगलवार को पानी के स्तर में बढ़ोत्तरी के कारण बह गई लेकिन इसमें सवार सभी यात्रियाें को सकुशल निकाल लिया गया है। पिछले कुछ दिनों से राज्य में लगातार हो रही भारी बारिश के बाद यहां के जलीय निकायों का स्तर बढ़ गया है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि कामारेड्डी से 20 से अधिक यात्रियों को सिद्दीपेट ले जा रही यह बस नाले के पास सड़क पर फंस गई थी और पानी का स्तर बढ़ जाने से बह गई थी ,लेकिन स्थानीय लोगों ने सभी यात्रियों को चालक और आपातकालीन दरवाजे के माध्यम से बस से बाहर निकाला।
मौसम विभाग सूत्रों ने बताया कि वारंगल जिले सहित राज्य के कुछ हिस्सों में पिछले 24 घंटों में भारी बारिश हुई और राज्य में सोमवार तक बारिश से संबंधित सात लोगों के मारे जाने की रिपोर्टें हैं। मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों के दौरान आसमान में आमतौर पर बादल छाए रहने के साथ साथ कुछ स्थानों पर बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना व्यक्त की है। जितेन्द्र वार्ता
More News
कुमाऊं में आपदा का कहर: 49 लोगों की मौत, 14 घायल

कुमाऊं में आपदा का कहर: 49 लोगों की मौत, 14 घायल

20 Oct 2021 | 9:27 PM

नैनीताल, 20 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल में आयी आपदा में अभी तक 49 लोगों की मौत हो गयी है और 14 लोग घायल हुई है जबकि छह लोग लापता हैं।

see more..
उत्तराखंड आपदा: मरने वालों की संख्या 52 हुई, पांच अब भी लापता

उत्तराखंड आपदा: मरने वालों की संख्या 52 हुई, पांच अब भी लापता

20 Oct 2021 | 8:48 PM

देहरादून 20 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड में रविवार सुबह से मंगलवार तक लगभग 48 घण्टे हुई अतिवृष्टि, बाढ़ और भूस्खलन की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या बढ़कर 52 हो गई है, जबकि पांच व्यक्ति अब भी लापता है।

see more..
image