Friday, Apr 26 2024 | Time 19:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कोलार विधायक श्रीनिवास गौड़ा ने जद (एस) छोड़ा, कांग्रेस में हुए शामिल

बेंगलुरु, 18 सितंबर (वार्ता) कर्नाटक में कोलार से विधायक एवं जद (एस) नेता श्रीनिवास गौड़ा शनिवार को कांग्रेस में शामिल हो गये।
श्री गौड़ा ने संवाददाताओं से कहा, “उन्होंने मुझे निष्कासित कर दिया है। मैंने कांग्रेस में कदम रखा है। मुझे टिकट मिलेगा।” उनका पिछले कुछ समय से जद (एस) नेताओं से मतभेद चल रहा था। जद (एस) में शामिल होने से पहले भी वह कांग्रेस पार्टी में थे।
उन्होंने कहा कि वह राजनीति में सी. बायरे गौड़ा के साथ आगे बढ़े, लेकिन 2018 के विधानसभा चुनाव से पहले टिकट से वंचित होने के बाद उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी और जद (एस) में शामिल हो गये। इस बार 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने जद(एस) छोड़कर अपनी पुरानी पार्टी में वापसी की है।
जद (एस) के एक अन्य नेता जीटी देवेगौड़ा ने भी श्री सिद्दारामैया के साथ समझौता करने के बाद पार्टी छोड़ने और कांग्रेस में शामिल होने के अपने इरादे का खुलासा कर दिया है।
वह पार्टी द्वारा एस.आर. महेश को बहुत अधिक महत्व दिये जाने के कारण निराश हैं।
गौरतलब है कि श्री जीटी देवेगौड़ा ने श्री कुमारस्वामी पर जद(एस)-कांग्रेस शासन के दौरान उच्च शिक्षा विभाग देकर उन्हें राजनीतिक रूप से खत्म करने का आरोप लगाया था। वह कृषि या बागवानी विभाग चाहते थे। पिछले दो वर्षों से, वह पार्टी की किसी भी बैठक में शामिल नहीं हुए थे और केवल विधानसभा की कार्यवाही में भाग ले रहे थे।
यामिनी
वार्ता
More News
मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

26 Apr 2024 | 7:20 PM

विजयपुरा, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में मौजूदा लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संभावनाओं को लेकर घबराहट के लक्षण नजर आ रहे हैं।

see more..
image