Thursday, Oct 21 2021 | Time 01:50 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बेंगलुरु में भीषण विस्फोट में तीन की मौत, चार घायल

बेंगलुरु 23 सितंबर (वार्ता)कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के चामराजपेट इलाके में एक परिवहन गोदाम में गुरुवार दोपहर अचानक हुए अस्थाई विस्फोट होने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और चार अन्य घायल हो गये।
पुलिस उपायुकत (दक्षिण) हरिश पांडे ने संवाददाताओं से कहा कि विस्फोट की इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी और चार अन्य घायल हो गये। विस्फाेट की यह घटना ना तो गैस सिलेंडर और ना ही शॉट सर्किट के कारण हुई। संभवत: यह विस्फोट किसी अस्थिर विस्फोटक के कारण हुआ है।
मृतकों में से दो गोदाम के अंदर काम कर रहे थे जबकि एक अन्य पास के पंक्चर दुकान में काम कर रहा था।
श्री पांडे ने कहा कि घायलों में दो की हालत गंभीर है जबकि दो मामूली रूप से घायल हैं।
सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जाती है।
उन्होंने कहा कि गोदाम में 60 से अधिक पेटी पटाखों का भंडारण किया गया था, लेकिन पुलिस एफएसएल रिपोर्ट मिलने के बाद ही यह बता पाने में सक्षम हो पायेगी कि कितने बक्से फटे।
श्री पांडे ने कहा कि पुलिस पूछताछ कर रही है कि क्या मालिक के पास परिवहन गोदाम में पटाखों को रखने की अनुमति थी। हमने गोदाम मालिक की पहचान कर ली है और उससे संपर्क करने की कोशिश में जुटे हुए हैं।
संजय
वार्ता
More News
कुमाऊं में आपदा का कहर: 49 लोगों की मौत, 14 घायल

कुमाऊं में आपदा का कहर: 49 लोगों की मौत, 14 घायल

20 Oct 2021 | 9:27 PM

नैनीताल, 20 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल में आयी आपदा में अभी तक 49 लोगों की मौत हो गयी है और 14 लोग घायल हुई है जबकि छह लोग लापता हैं।

see more..
उत्तराखंड आपदा: मरने वालों की संख्या 52 हुई, पांच अब भी लापता

उत्तराखंड आपदा: मरने वालों की संख्या 52 हुई, पांच अब भी लापता

20 Oct 2021 | 8:48 PM

देहरादून 20 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड में रविवार सुबह से मंगलवार तक लगभग 48 घण्टे हुई अतिवृष्टि, बाढ़ और भूस्खलन की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या बढ़कर 52 हो गई है, जबकि पांच व्यक्ति अब भी लापता है।

see more..
image