Tuesday, Aug 9 2022 | Time 04:16 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


असम-त्रिपुरा सीमा पर 1000 से अधिक किलो गांजा जब्त, एक गिरफ्तार

गुवाहाटी 18 जून (वार्ता) असम-त्रिपुरा सीमा से सटे करीमगंज जिले में पुलिस ने दो डंपर ट्रक से 1003 किलोग्राम गांजा जब्त किया गया और एक ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया।
चुरैबाड़ी पुलिस चौकी के प्रभारी निरंजन दास ने कहा टीम ने शुक्रवार शाम को असम-त्रिपुरा सीमा पर चुरैबाड़ी इलाके में दो डंपर ट्रकों को रोका था।
पुलिस ने कहा दोनों डंपर ट्रक त्रिपुरा से आ रहे थे। पुलिस ने एक ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। ट्रक चालक की पहचान लिटन सरकार के रूप में हुई है। जब पुलिस दूसरे डंपर ट्रक की जांच करने के लिए आगे बढ़ी तो चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने एक ट्रक से 763 पैकेट गांजा बरामद किया।
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है।
उप्रेती
वार्ता
More News
रजनी ने रवि से की मुलाकात, कहा: राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं

रजनी ने रवि से की मुलाकात, कहा: राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं

08 Aug 2022 | 10:38 PM

चेन्नई 08 अगस्त (वार्ता) तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि से मुलाकात की और कहा कि उन्होंने उनके साथ राजनीति पर चर्चा की, साथ ही उन्होंने अपना रुख दोहराया कि वह भविष्य में राजनीति में नहीं आएंगे।

see more..
उत्तराखंड के विकास को लेकर धामी ने की गड़करी से चर्चा

उत्तराखंड के विकास को लेकर धामी ने की गड़करी से चर्चा

08 Aug 2022 | 10:32 PM

नयी दिल्ली/देहरादून 08 अगस्त (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को नयी दिल्ली में केंद्रीय सड़क, परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से भेंट कर, राज्य से संबंधित विभिन्न परियोजनाओं पर चर्चा की।

see more..
image