Friday, Apr 26 2024 | Time 17:18 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


प्रबंधक पर बैंक के ही गार्ड ने पेट्रोल छिड़क कर लगायी आग, गिरफ्तार

नैनीताल 06 मई (वार्ता) उत्तराखंड के धारचूला में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां भारतीय स्टेट बैंक के सुरक्षा कर्मी (सुरक्षा गार्ड) ने अपनी ही शाखा के प्रबंधक को पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। घायल प्रबंधक को जिला प्रशासन ने तत्काल हेली सेवा से उपचार के लिये हल्द्वानी भेज दिया है।
धारचूला के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) नरेन्द्र पंत ने बताया कि धारचूला स्थित भारतीय स्टेट बैंक के प्रबंधक मोहम्मद ओवेस निवासी मुंगेर, बिहार पर बैंक के सुरक्षा गार्ड दीपक छेत्री ने आज पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। यह घटना बैंक प्रबंधक के कक्ष में हुई। इस घटना में बैंक प्रबंधक फर्स्ट डिग्री बर्न बताया जा रहा है।
इस घटना से बैंक में अफरातफरी मच गयी। घायल बैंक प्रबंधक को जिला प्रशासन की ओर से तत्काल हेली सेवा उपलब्ध करायी गयी और उपचार के लिये हल्द्वानी के सुशीला तिवारी मेडिकल कालेज भेज दिया गया है।
श्री पंत के अनुसार प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि दोनों के बीच छुट्टी को लेकर पहले से विवाद चला आ रहा था। इस प्रकरण में आज भी दोनों के बीच गर्मागर्म बहस हुई। बताया जा रहा है कि इसी दौरान आरोपी ने पहले पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी।
आरोपी पूर्व सैनिक है और देहरादून के विकास नगर का रहने वाला है। उन्होंने कहा कि सुरक्षा कर्मी को हिरासत में ले लिया गया है। अभियोग पंजीकृत कर विधिवत रूप से आगे की कार्रवाई की जायेगी।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
image