Friday, Apr 26 2024 | Time 20:03 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पश्चिम बंगाल :राजभवन के निकट इमारत में लगी आग

कोलकाता, 10 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल में राजभवन के पास एक सराफ हाउस में बुधवार दोपहर भीषण आग लगने से कोलकाता के पुराने इलाके में स्थित कार्यालय क्षेत्र में हडकंप मच गया। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी।
सूत्रों ने बताया कि आग लगने के तुरंत बाद राज्यपाल सी वी आनंद बोस राजभवन से बाहर आकर व्यक्तिगत रूप से स्थिति की निगरानी कर रहे हैं। सूचना मिलते ही आग बुझाने दमकल की कुल दस गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाने के प्रयास में लग गयी। इमारत से आग की लपटें और धुएं का गुब्बार उठता अब भी दिखाई दे रहा है।
इस बीच अग्निशमन मंत्री सुजीत बोस और कोलकाता के पुलिस आयुक्त विनीत कुमार गोयल भी घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति पर व्यक्तिरूप से निगरानी कर रहे हैं। स्थानीय कांग्रेस पार्षद संतोष पाठक भी घटनास्थल पर पहुंचे।
मंत्री ने बताया कि इमारत में लगे एसी से विस्फोट की आवाजें भी सुनायी दीं हैं। यहां से सभी को बचाकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया। आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है।
श्रद्धा, सोनिया
वार्ता
More News
उपराष्ट्रपति धनखड़ ने की तिरुमाला मंदिर में पूजा-अर्चना

उपराष्ट्रपति धनखड़ ने की तिरुमाला मंदिर में पूजा-अर्चना

26 Apr 2024 | 7:37 PM

तिरुमाला, 26 अप्रैल (वार्ता) उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने अपनी पत्नी सुधेश धनखड़ के साथ शुक्रवार को तिरुमाला मंदिर में श्री वेंकटेश्वर स्वामी की पूजा-अर्चना की।

see more..
मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

26 Apr 2024 | 7:20 PM

विजयपुरा, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में मौजूदा लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संभावनाओं को लेकर घबराहट के लक्षण नजर आ रहे हैं।

see more..
image