Friday, Apr 26 2024 | Time 19:19 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सतर्कता विभाग के अधिकारियों ने करोड़ों की सम्पति का पता लगाया

भुवनेश्वर 17 मई (वार्ता) ओड़िशा में सतर्कता विभाग के अधिकारियों ने बुधवार को भंजनगर के अतिरिक्त नागरिक आपूर्ति अधिकारी (एएससीओ) संजय कुमार साहू और उनके परिवार के सदस्यों के नाम पर कई करोड़ रुपये की संपत्ति का पता लगाया।
सतर्कता सूत्रों ने यहां बताया कि साहू द्वारा आय से अधिक संपत्ति रखने के आरोप पर खुर्दा, गंजाम और मयूरभंजा जिलों में आठ स्थानों पर पांच पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) 12 इंस्पेक्टरों और अन्य कर्मचारियों द्वारा साहू की संपत्तियों पर एक साथ तलाशी ली जा रही है।
उन्होंने बताया कि तलाशी के दौरान अब तक साहू और उनके परिवार के सदस्यों के नाम पर दो 3 बीएचके फ्लैट, एक बिल्डिंग, तीन प्लॉट, 16.86 लाख रुपये से अधिक की बीमा पॉलिसियों में निवेश, 200 ग्राम वजन के सोने के गहने, एक कार और दो दोपहिया वाहनों का पता चला है।
सतर्कता अधिकारियों ने भुवनेश्वर में दो-तीन बीएचके फ्लैट और एक इमारत और भुवनेश्वर में और उसके आसपास तीन भूखंडों का पता लगाया। तलाश जारी है।
जांगिड़.संजय
वार्ता
More News
मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

मोदी घबरा गये हैं, उनकी आंखों से जल्द ही निकलेंगे आंसू: राहुल

26 Apr 2024 | 6:48 PM

विजयपुरा, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में मौजूदा लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संभावनाओं को लेकर घबराहट के लक्षण नजर आ रहे हैं।

see more..
image