Friday, Apr 26 2024 | Time 22:05 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


हैन्‍सो फार्मा और एटमवाइज ने विभिन्‍न थेरेप्‍यूटिक क्षेत्रों के लिए एआइ दवा खोज हेतु रणनीतिक सहयोग किया

Business Wire India












हैन्‍सो फार्मास्‍युटिकल ग्रुप कंपनी लिमिटेड (“हैन्‍सो फार्मा”), चीन में एक प्रमुख बायोफार्मास्‍युटिकल कंपनी, और एटमवाइज, इंक. (“एटमवाइज”), दवा खोज के लिए आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआइ) में अग्रणी, ने सहयोग की घोषणा की है। इसके तहत, विभिन्‍न थेरेप्‍यूटिक क्षेत्रों में 11 गोपनीय लक्षित प्रोटीन के लिए संभावित ड्रग कैंडीडेट्स को डिजाइन कर उनकी खोज करेंगे।

 

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20190911005825/en/



एटमवाइज और हैन्‍सो फार्मा की वैज्ञानिक टीमें प्रोग्राम्‍स पर करीब से काम करेंगी। पूरक विशेषज्ञता और तकनीकों के संयोजन में दवा खोज एवं नैदानिक विकास के लिए सफलता को बढाने और समयसीमा को कम करने का सामर्थ्‍य है।

 

ऐफेन्‍ग ल्‍यू, पीएच.डी., हैन्‍सो फार्मा की अनुषंगी जियान्‍गसू हैन्‍सो फार्मास्‍युटिकल ग्रुप कंपनी लिमिटेड के अध्‍यक्ष, ने कहा, “एटमवाइज एआइ तकनीक का उपयोग कर नवाचार करने और आंकोलॉजी तथा अन्‍य थेरेप्‍यूटिक क्षेत्रों के लिए छोटे अणुओं की विविधीकृत पाइपलाइन बनाने के लिए उचित भागीदार है। हम एटमवाइज के एआइ प्‍लेटफॉर्म, क्षमताओं और टीम से बहुत प्रभावित हैं और साथ मिलकर काम करने से हमें पूरा भरोसा है कि हमारे पास श्रेणी में प्रथम एवं सर्वोत्‍तम थेरैपीज विकसित करने के लिए असाधारण अवसर होंगे।”

 

डॉ. अब्राहम हीफेट्स, एटमवाइज के सीईओ ने कहा, “हम चीन की अग्रणी बायोफार्मा हैन्‍सो फार्मा के साथ भागीदारी कर उत्‍साहित हैं। हैन्‍सो फार्मा नवाचार को लेकर हमारी सुदृढ़ प्रतिबद्धता और मरीजों के स्‍वास्‍थ्‍य पर वैश्विक प्रभाव के लिए हमारे मिशन को साझा करती है।”

 

संरचना-आधारित दवा डिजाइन के लिए एटमवाइज का विश्‍वस्‍तरीय मंच सीधे खोज करेगा, चयन में सबसे आगे होगा और इष्‍तम प्रयासों का नेतृत्‍व करेगा। हैन्‍सो फार्मा बायोलॉजिकल एसेज एवं मेडिसिनल केमिस्‍ट्री में अपनी क्षमताओं का योगदान देगी, साथ ही बाद की पूर्व नैदानिक एवं नैदानिक विकास गतिविधियों का नेतृत्‍व करेगी।

 

सहयोग की शर्तों के अंतर्गत, एटमवाइज को गोपनीय तकनीक पहुंच फीस, विकल्‍प अभ्‍यास फीस, रॉयल्‍टी, और सबलाइसेंसिंग या सहयोग के तहत निर्मित संपदाओं की बिक्री के आधार पर आय मिलेगी।  स्‍मॉल मॉलीक्‍यूल दवाओं के लिए ऐतिहासिक औसत राजस्‍व के आधार पर, एटमवाइज के लिए सभी परियोजनाओं में सफल्‍ता के साथ पूरे सौदे का संभावित मूल्‍य ब्‍लॉकबस्‍ट क्षमता से अधिक हो सकता है। हैन्‍सो फार्मा को सभी क्षेत्रों एवं भौगोलिक क्षेत्रों में विकास एवं वाणिज्यिकरण के लिए अधिकार मिलेंगे।

 

हैन्‍सो फार्मा के विषय में



हैन्‍सो फार्मा (3692:एचके) चीन की एक प्रमुख बायोफार्मास्‍युटिकल कंपनी है जोकि मरीजों को गंभीर बीमारियों एवं विकारों से लड़ने में मदद के लिए जीवन बदलने वाली दवाईयों की खोज एवं विकास को लेकर प्रतिबद्ध है। यह अपने 8,900 कर्मचारियों के साथ मिलकर काम करती है। 1995 में स्‍थापित, हैन्‍सो के पास पूर्ण रूप से एकीकृत शोध एवं विकास, विनिर्माण एवं वाणिज्यिक क्षमतायें हैं, जोकि केंद्रीय स्‍नायु तंत्र (सीएनएस), आंकोलॉजी, एंटी-इन्‍फेक्टिव एवं डायबिटीज आदि में नेतृत्‍वकारी स्थिति को सहयोग करती हैं। आरएंडडी में 1,400 पेशेवरों के साथ, हैन्‍सो 2011 में नैदानिक विकास के लिए जमा किये गये नए मॉलीक्‍युलर एंटाइटी के आधार पर चीन में समस्‍त बायोटेक एवं फार्मास्‍युटिकल कंपनियों में नवाचार के मामले में शीर्ष 2 में शुमार है। हैन्‍सो फार्मा का 2018 में राजस्‍व लगभग 1.1 अरब अमेरिकी डॉलर था, जोकि साल दर साल 25 प्रतिशत की वृद्धि दर्शाता है। कृपया देखें - www.hspharm.com

 

एटमवाइस के विषय में



एटमवाइज, इंक. ने संरचना आधारित स्‍मॉल मॉलीक्‍यूल दवा खोज के लिए पहली डीप लर्निंग एआइ तकनीक का आविष्‍कार किया। 2012 में निर्मित, आज एटमवाइज हर साल दुनिया की सबसे बड़ी दवा और कृषिरसायन कंपनियों और 19 देशों में सौ से अधिक विश्‍वविद्यालयों एवं अस्‍पतालों के साथ साझेदारी में सैकड़ों परियोजनाओं पर काम करता है। एटमवाइज ने प्रमुख वेंचरकैपिटल कंपनियों से 50 मिलियन डॉलर की राशि जुटाई है ताकि अपनी एआइ तकनीक के विकास एवं अनुप्रयोग को सहयोग किया जा सके।

 

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20190911005825/en/
 
संपर्क :

हैन्‍सो फार्मा

नाम: पॉल लू

ईमेल : communications@hspharm.com

एटमवाइज

नाम : सारा डुन

ईमेल : SDunn@jpa.com

 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


More News
Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

24 Apr 2024 | 12:44 PM

Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

see more..
image