Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:08 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


कोहेसिटी ने पुणे में महत्‍वपूर्ण विस्‍तार की घोषणा की, भारतीय बाजार को लेकर दीर्घकालिक प्रतिबद्धता जताई

Business Wire India












कोहेसिटी ने आज घोषणा की है कि इसने पुणे, महाराष्‍ट्र में नया कार्यालय खोला है। कंपनी की योजना साइट पर तकरीबन 100 कर्मचारियों की भर्ती करने की है और यह पुणे में अपनी उपस्थिति को लगभग दोगुना कर रही है।

 

नया कार्यालय ऐक्सिससेंट्रा में स्थित है जोकि बानेर बालेवाडी और हिंजेवाड़ी के पश्चिमी क्षेत्र में एक आधुनिक ए श्रेणी का व्‍यावसायिक भवन है। यह डेटा, इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर, और तकनीक कंपनियों के लिए काफी लोकप्रिय क्षेत्र बनता जा रहा है।

 

कोहेसिटी की नई पुणे साइट लगभग 16,500 वर्ग फीट है और यहां 150 कर्मचारियों की क्षमता है। यह लोकेशन कंपनी के मौजूदा औंध एवं सेनापति बापट रोड कार्यालयों को एक अकेली साइट में समेकित करेगी जोकि पुराने कार्यालयों की तुलना में पांच गुणा अधिक बड़ी है। इस सुविधा में कर्मचारियों द्वारा ग्राहकों के लिए कोहेसिटी के अग्रणी सॉफ्‍टवेयर—परिभाषित डेटा प्रबंधन समाधानों की अगली लहर का विकास किया जाएगा। यह समाधान उनके डेटा के बैक अप, प्रबंधन, सुरक्षा,भंडारण और उससे महत्‍वपूर्ण जानकारियां निकालने पर ध्‍यान केंद्रित करेंगे। तकनीक ग्राहकों को मास डेटा फ्रैगमेंटेशन की गंभीर चुनौती को भी हल करने में सशक्‍त बनाएगी।

 

मोहित एरॉन, सीईओ एवं संस्‍थापक, कोहेसिटी ने कहा, “पुणे में हमारे उत्‍पाद विकास परिचालन का विस्‍तार करने का निर्णय एक तार्किक कदम था। पुणे हमें प्रतिभा के बेहतरीन समूह तक पहुंच देता है और हमें इस बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने की खुशी हो रही है। हमें अपने डिस्रप्टिव डेटा प्रबंधन सॉफ्‍टवेयर के लिए रिकॉर्ड तोड़ मांग दिख रही है और पुणे में हमारी टीम हमें नवाचार को बढ़ावा देने में मदद करने में महत्‍वपूर्ण भूमिका अदा करेगी जिसे दुनिया भर के ग्राहकों एवं भागीदारों द्वारा अपनाया जाएगा।”

 

पुणे में प्रतिभाशाली कर्मचारियों की भर्ती करना



कोहेसिटी ने पुणे में साइट पर अगले 18 महीनों में 100 नए कर्मचारियों की भर्ती की योजना बनाई है। फिलहाल यहां 64 कर्मचारी काम कर रहे हैं। कई भूमिकायें सॉफ्‍टवेयर इंजीनियरिंग और उत्‍पाद प्रबंधन पर ध्‍यान केंद्रित करेंगी और प्रवेश स्‍तर से लेकर निदेशक तक सभी स्‍तरों में फैली होंगी।

 

राकेश बांगेरी, पुणे साइट निदेशक, कोहेसिटी ने कहा, “नए पुणे कार्यालय में कर्मचारी रंगीन, बेहद उर्जावान और सहयोगात्‍मक कार्यपरिवेश का आनंद उठायेंगे ताकि आधुनिक इंजीनियरों और तकनीकी कर्मचारियों की अपेक्षाओं को पूरा किया जा सके। सुसज्जित वर्कस्‍टेशनों, सम्‍मेलन कक्ष स्‍थान और एक ब्रीफिंग सेंटर के अलावा, कर्मचारी कैफे, योग कक्ष और गेम रूम्‍स का भी लाभ ले सकते हैं जिसमें फुटबॉल, पूल और टेबल-टेनिस जैसे गेम्‍स शामिल हैं।”



2013 में स्‍थापित और सैन जोस, कैलिफोर्निया में मुख्‍यालय वाले कोहेसिटी ने 2018 में एशिया प्रशांत क्षेत्र में विस्‍तार किया है। कंपनी अब 30 से अधिक देशों में ग्राहकों को सेवायें दे रही है।



कोहेसिटी के बारे में अधिक जानकारी और कॅरियर अवसरों के बारे में सीखने के लिए देखें : https://www.cohesity.com/company/careers/

 

कोहेसिटी के विषय में



कोहेसिटी ने डेटा प्रबंधन के नये युग में कदम रखा है जोकि आज के व्‍यावसायों द्वारा झेलीजा रही गंभीर चुनौती : मास डेटा फ्रैगमेंटेशन का समाधान करती है। ज्‍यादातर उपक्रम आंकड़ों जैसे बैकअप, आर्काइव, फाइल शेयर्स, ऑब्‍जेक्‍ट स्‍टोर्स, और विकास/परीक्षण और विश्‍लेषण के लिए उपयोग किये जाने वाले आंकड़े, पृथक इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर सिलोज में आते हैं जिससे इन्‍हें सुरक्षित करना कठिन है, मैनेज करना महंगा है और इनका विश्‍लेषण करना मुश्किल है। कोहेसिटी सिलोज को एक वेब-स्‍केल मंच पर समेकित करता है, जोकि ऑन-प्रिमाइसेज, क्‍लाउड और एज आदि में फैले हुए हैं और अनोखे ढंग से संगठनों को उस मंच पर एप्‍स चलाने में सशक्‍त बनाते हैं- और बैक अप लेना तथा डेटा से जानकारियां निकालना पहले से कहीं अधिक आसान बनाता है। कोहेसिटी 2019 सीएनबीसी डिस्रप्‍टर  है और इसे वर्ल्‍ड इकोनॉमिक फोरम द्वारा तकनीक में अग्रणी बताया गया है। हमारी वेबसाइट और ब्‍लॉग को देखें, हमें ट्विटर और लिंक्‍डइन पर फॉलो करें और फेसबुक  पर लाइक करें।



businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें :

https://www.businesswire.com/news/home/20200123005138/en/
 
संपर्क  :

मनीष शांडिल्‍य

manish.shandilya@priorityconsultants.com

+91 9892400883

 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


More News
Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

24 Apr 2024 | 12:44 PM

Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

see more..
image