Friday, Apr 26 2024 | Time 21:28 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


टीटीआई ने रॉस गिलार्डी को वित्त-निवेश संबंध का सीनियर वाइस प्रेसिडेंट नियुक्त किया

Business Wire India












कॉर्डलेस प्रोफेशनल टूल्स, डीआईवाई टूल्स, और आउटडोर पावर इक्विपमेंट के क्षेत्र में वैश्विक रूप से अग्रणी कंपनी टेकट्रॉनिक इंडस्ट्रीज कंपनी लिमिटेड ("टीटीआई" या "ग्रुप") (स्टॉक कोड: 669, एडीआर सिंबल: TTNDY) ने रॉस गिलार्डी को सीनियर वाइस प्रेसिडेंट (वित्त-निवेशक संबंध) बनाने की घोषणा की है। उनकी नियुक्ति पांच जुलाई 2022 से प्रभावी होगी। श्री गिलार्डी अमेरिका में रहते हुए विश्व स्तर पर टीटीआई निवेशक संबंधों की जिम्मेदारी संभालेंगे। वह मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री जोसेफ गैली को रिपोर्ट करेंगे।

 

बैंक ऑफ अमेरिका - मेरिल लिंच में 23 साल के प्रतिष्ठित करियर के साथ श्री गिलार्डी एक उच्च सम्मानित और उच्च श्रेणी के इक्विटी अनुसंधान विश्लेषक के रूप में टीम में शामिल हुए हैं। उनके उत्कृष्ट इक्विटी अनुसंधान करियर में यूनाइटेड किंगडम में 4 साल और संयुक्त राज्य अमेरिका में 20 साल का अनुभव शामिल हैं, जहां उन्होंने कई उद्योग श्रेणियों में यूएस और यूरोपीय संस्थागत निवेशक दोनों पोल्स या चुनावों में शीर्ष वैश्विक शोध विश्लेषकों में से एक के रूप में स्थान दिया गया। वह अपनी नई भूमिका में मजबूत वैश्विक निवेशक संबंधों के साथ उद्योग के अनुभव की विशालता लेकर आए हैं। श्री गिलार्डी ने बोस्टन कॉलेज से अर्थशास्त्र में बीए और कोलंबिया बिजनस स्कूल से एमबीए किया है।

 

सीईओ श्री गैली ने कहा, "पिछले 18 महीनों में, रॉस ने टीटीआई की विशाल क्षमता की गहन समझ विकसित की है। वैश्विक वित्तीय समुदाय के भीतर उनके मजबूत संबंधों के साथ पूंजी बाजार में रॉस का अनुभव एक बड़ी संपत्ति होगी क्योंकि हम अपने विश्व स्तरीय निवेशक आधार का विस्तार करना जारी रखेंगे।”



टीटीआई के विषय में



साल 1985 में स्थापित और 1990 में हॉन्ग कॉन्ग लिमिटेड के स्टॉक एक्सचेंज में सूचीबद्ध, टीटीआई कॉर्डलेस तकनीक के मामले में वैश्विक रूप से अग्रणी कंपनी है, जिसमें घर, निर्माण, रख रखाव, औद्योगिक और बुनियादी ढांचा उद्योग के ग्राहकों के लिए बिजली के उपकरण, बाहरी ऊर्जा उपकरण, फर्श की साफ-सफाई और सफाई के उत्पाद शामिल हैं। कंपनी के पास चार रणनीतिक चालक हैं, जिसमें शक्तिशाली ब्रांड, अभिनव उत्पाद, असाधारण लोग और परिचालन उत्कृष्टता पर आधारित बुनियाद है। यह कॉर्डलेस तकनीक को आगे बढ़ाने के लिए दीर्घकालिक और व्यापक दृष्टि को दर्शाती है। उत्पाद नवाचार की निरंतर खोज की वैश्विक विकास रणनीति ने टीटीआई को अपने उद्योगों में सबसे आगे ला दिया है। टीटीआई के शक्तिशाली ब्रांड पोर्टफोलियो में मिलवाउकी, एज और रॉयोबी पावर टूल्स, एक्सेसरीज, हैंड टूल्स और आउटडोर उत्पाद के रूप में एंपायर लेआउट और मापने वाले उत्पाद, और हूवर, ओरेक, वैक्स और डर्ट डेविल जैसे फर्श की साफ-सफाई और सफाई उत्पाद शामिल हैं।

 

टीटीआई हैंग सेंग इंडेक्स, एफटीएसई आरएएफआई™ ऑल-वर्ल्ड 3000 इंडेक्स, एफटीएसई4 गुड डिवेलप्ड इंडेक्स और एमएससीआई एसीडब्ल्यूआई इंडेक्स के घटक शेयरों में से एक है। अधिक जानकारी के लिए कृपया www.ttigroup.com पर जाएं।



एईजी और रॉयोबी के अलावा सूचीबद्ध सभी ट्रेडमार्क समूह के स्वामित्व में हैं। एईजी एबी इलेक्ट्रोलक्स (प्रकाशित) का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है, और लाइसेंस के तहत उपयोग किया जाता है। रॉयोबी, रॉयोबी लिमिटेड का एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है, और इसका उपयोग लाइसेंस के तहत किया जाता है।



businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20220516005729/en/
 
संपर्क :

निवेश संबंध पूछताछ के लिए:

मुख्य संपर्क

टीटीआई निवेशक संबंध

दूरभाष: +1 (954) 541 9660

ईमेल: ir@ttihq.com



एशिया प्रशांत

टीटीआई निवेशक संबंध

दूरभाष: +(852) 2402 6888

ईमेल: ir@tti.com.hk

 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


Disclaimer: This is syndicated feed from PR agency and any legal liability for the content is theirs only.

More News
Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

24 Apr 2024 | 12:44 PM

Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

see more..
image