Friday, Apr 26 2024 | Time 12:55 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


पाइपर सैंडलर ने पेट्रोनास केमिकल्स ग्रुप बरहाद को पर्सटॉर्प के अधिग्रहण पर सलाह दी

Business Wire India












पाइपर सैंडलर एंड कंपनी (Piper Sandler & Co.) केमिकल्स इन्वेस्टमेंट बैंकिंग ने आज एलान किया कि उसने पेट्रोनास केमिकल्स ग्रुप बरहाद (पीसीजी) को पर्सटॉर्प होल्डिंग एबी के अधिग्रहण पर सलाह दी है। इस लेन-देन का एंटरप्राइज मूल्य €2,300 मिलियन है और बेस खरीद मूल्य, शुद्ध बकाया समायोजित करके, €1,538 मिलियन है। रिवाजी समापन शर्तों के अधीन इसके 2022 की तीसरी तिमाही में बंद होने की उम्मीद है।

 

पीसीजी मलेशिया में अग्रणी एकीकृत रसायन उत्पादक है और दक्षिणपूर्व एशिया के सबसे बड़ों में एक है। यह कई विश्व स्तरीय उत्पादन साइट को संचालित करता है, जो फीडस्टॉक से डाउनस्ट्रीम एंड-प्रोडक्ट्स तक पूरी तरह से लंबवत रूप से एकीकृत हैं। 12.8 मिलियन मीट्रिक टन प्रति वर्ष (एमटीपीए) की कुल संयुक्त उत्पादन क्षमता के साथ, यह मुख्य रूप से ओलेफिन, पॉलिमर, उर्वरक, मेथनॉल और अन्य बुनियादी रसायनों और डिराइवेटिव उत्पादों सहित रासायनिक उत्पादों की एक विविध श्रेणी के निर्माण, विपणन और बिक्री में शामिल है। 2010 में बर्सा मलेशिया में सूचीबद्ध और रसायन उद्योग में तीन दशकों से अधिक के अनुभव के साथ, पीसीजी को मलेशिया के प्राकृतिक गैस संसाधनों से अधिकतम मूल्य प्राप्त करने के लिए पेट्रोनास समूह के हिस्से के रूप में स्थापित किया गया था।

 

पीसीजी एफटीएसई4गुड बर्सा मलेशिया (एफ4जीबीएम) सूचकांक में शीर्ष 10 कंपनियों में से एक है, जो बाजार पूंजीकरण द्वारा रैंक की गई 200 सबसे बड़ी कंपनियों में से एक है। इसके अलावा, पीसीजी को डॉव जोन्स सस्टेनेबिलिटी™ वर्ल्ड इंडेक्स में सूचीबद्ध किया गया है। यह सूचकांक आर्थिक, पर्यावरण और सामाजिक मानदंडों के आधार पर एसएंडपी ग्लोबल बीएमआई में सबसे बड़ी 2,500 कंपनियों के शीर्ष 10% का प्रतिनिधित्व करता है। पीसीजी यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि इसकी व्यावसायिक प्रथाएं आर्थिक, पर्यावरण, सामाजिक और शासन (ईईएसजी) प्रथाओं के लिए विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त मानकों के अनुरूप हैं।

 

पीसीजी के बारे में अधिक जानकारी www.petronaschemicals.com से प्राप्त की जा सकती है।

 

परस्टॉर्प का मुख्यालय स्वीडन में है। यह एक प्रमुख आला विशेषता रसायन समूह है जो दुनिया भर में 7 विनिर्माण स्थलों और 3 अनुसंधान और विकास केंद्रों के साथ रेजिन और कोटिंग्स, इंजीनियर तरल पदार्थ और पशु पोषण के लिए स्थायी समाधान विकसित करता है।

 

पाइपर सैंडलर के बारे में

 

पाइपर सैंडलर कंपनीज (एनवाईएसई: पीआईपीआर) एक अग्रणी निवेश बैंक है जो ग्राहकों को पार्टनरशिप® की शक्ति का अहसास कराने में मदद करता है। अमेरिका में पाइपर सैंडलर एंड कंपनी, सदस्य एसआईपीसी और एनवाईएसई के माध्यम से प्रतिभूति ब्रोकरेज और निवेश बैंकिंग सेवाएं प्रदान की जाती हैं; यूरोप में पाइपर सैंडलर लिमिटेड के माध्यम से, यूके वित्तीय आचरण प्राधिकरण द्वारा अधिकृत और विनियमित; और हांगकांग में पाइपर सैंडलर हांगकांग लिमिटेड के माध्यम से, प्रतिभूति और वायदा आयोग द्वारा अधिकृत और विनियमित। वैकल्पिक परिसंपत्ति प्रबंधन और निश्चित आय सलाहकार सेवाएं अलग से पंजीकृत सलाहकार सहयोगियों के माध्यम से पेश की जाती हैं।

 

© 2022. 1895 से। पाइपर सैंडलर कंपनियां। 800 निकोल्लेट मॉल, मिनियापोलिस, मिनेसोटा 55402-7036

 

Businesswire.com पर स्रोत संस्करण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220517006127/en/
 
संपर्क:

पामेला स्टेन्सलैंड

दूरभाष: 612 303-8185

pamela.steensland@psc.com

 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


Disclaimer: This is syndicated feed from PR agency and any legal liability for the content is theirs only.

More News
Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

24 Apr 2024 | 12:44 PM

Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

see more..
image