Friday, Apr 26 2024 | Time 21:35 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


सड़क पर कार्यबल के सशक्तिकरण के लिए हाइटेरा ने एचएम6 सीरीज डीएमआर मोबाइल रेडियो लॉन्च किया

सड़क पर कार्यबल के सशक्तिकरण के लिए हाइटेरा ने एचएम6 सीरीज डीएमआर मोबाइल रेडियो लॉन्च किया
???? ?? ??????? ?? ????? ????? ?? ??? ??????? ?? ????6 ????? ?????? ?????? ?????? ????? ???? (????: ?????? ????)
Business Wire India













हाइटेरा कम्युनिकेशंस (एसजेडएसई: 002583), पेशेवर संचार प्रौद्योगिकियों और समाधानों के अग्रणी वैश्विक प्रदाता, ने हाल ही में दो नए मॉडल, एचएम68एक्स (HM68X) और एचएम65एक्स (HM65X) जारी करके अपने डीएमआर मोबाइल टू-वे रेडियो पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। हाइटेरा की नई पीढ़ी के डीएमआर रेडियो एच सीरीज के हिस्से के रूप में, एचएम68एक्स /65एक्स को सड़क पर काम करने वालों को विश्वसनीय आवाज और डेटा कनेक्टिविटी प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसका फायदा हर किसी को समान रूप से होगा चाहे वे पैकेज देने वाले ड्राइवर हों, इलेक्ट्रिकल लाइनों को बनाए रखने वाले तकनीशियन, या फिर पूरे परिसर में सुरक्षा गश्ती दल हों।



इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी रिलीज यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220927005660/en/

 

मॉड्यूलर और कॉम्पैक्ट डिजाइन एचएम 6 मोबाइल को वाहन में स्थापित करने, हटाने और संचालित करने में आसान बनाता है। एचएम68एक्स चाभियों और एक ट्रांसफ्लेक्टिव डिस्प्ले से लैस है, जो सीधी धूप और खराब रोशनी दोनों में पठनीय है। एचएम65एक्स में मुख्य इकाई पर डिस्प्ले या कुंजियाँ नहीं हैं; इसकी बजाय, यह एक हैंड-हेल्ड कंट्रोल हेड (एचएचसीएच) के साथ काम करता है, जो एचएम65एकस को सीट के नीचे, ट्रंक में, या वाहन में कहीं भी स्थापित करने के लिए और भी अधिक लचीला बनाता है। एचएचसीएच का उपयोग करके, आसानी से रेडियो को चालू और बंद किया जा सकता है, चैनल और संपर्क स्विच किया जा सकता है, वॉल्यूम समायोजित किया जा सकता है और संदेश देखा जा सकता है।



एचएम6 सीरीज के मोबाइल शोर भरे वातावरण में शानदार ऑडियो देते हैं। एआई-आधारित नॉयज़ कैंसिलेशन ईको और बैकग्राउंड नॉयज़ जैसे हॉर्न और इंजन साउंड को फ़िल्टर करता है। उनका बिल्ट-इन बीटी 5.0 मॉड्यूल न केवल बीटी ऑडियो एक्सेसरीज के साथ पेयर करना आसान बनाता है, बल्कि इसकी बहुमुखी प्रतिभा को और बढ़ाता है, बल्कि वायरलेस प्रोग्रामिंग की सुविधा भी देता है। यह ध्यान में रखते हुए कि रेडियो इकाई को डिब्बे में गहराई से स्थापित किया जा सकता है, जब रेडियो को पुन: कॉन्फ़िगरेशन की आवश्यकता होती है तो बीटी खासियत से काफी श्रम की बचत होती है।



उच्च रिसीवर संवेदनशीलता की बदौलत, एचएम6 मोबाइल उस क्षेत्र में भी स्पष्ट और भरोसेमंद संचार प्रदान करते हैं जहां सिग्नल अस्थिर या कमजोर है। वे या तो एनालॉग या डिजिटल मोड में काम करते हैं। एनालॉग सिस्टम वाले व्यवसायों के लिए, एनालॉग/डिजिटल संगतता न्यूनतम व्यवधान के साथ सहज प्रवास की अनुमति देती है। विश्वसनीय वॉयस कॉल के अलावा, एचएम6 सीरीज के मोबाइल रेडियो (mobile radios) विभिन्न सेवाएं प्रदान करते हैं जैसे टेक्स्ट मैसेज, डेटा ट्रांसमिशन, इमरजेंसी अलार्म, रेडियो इनेबल / डिसेबल और जीपीएस लोकेशन। ये सेवाएं उन श्रमिकों के लिए उत्पादकता और सुरक्षा को बढ़ावा देती हैं जो अपने कर्तव्यों को पूरा करने के लिए सड़क पर लंबा समय बिताते हैं।



हाइटेरा एचएम6 पेशेवर डीएमआर मोबाइल टू-वे रेडियो के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया देखें:



एचएम68एक्स: https://www.hytera.com/en-products/digital-radio/dmr-radio/hm68x/

एचएम65एक्स: https://www.hytera.com/en-products/digital-radio/dmr-radio/hm65x/



हाइटेरा के बारे में



हाइटेरा कम्युनिकेशंस कॉरपोरेशन लिमिटेड (एसजेडएसई: 002583) पेशेवर संचार तकनीक और समाधान का एक प्रमुख वैश्विक प्रदाता है। आवाज, वीडियो और डेटा क्षमताओं के साथ, हम व्यापार और मिशन महत्वपूर्ण उपयोगकर्ताओं के लिए तेज, सुरक्षित और अधिक बहुमुखी कनेक्टिविटी प्रदान करते हैं। हम अपने ग्राहकों को दैनिक संचालन और आपातकालीन प्रतिक्रिया दोनों में अधिक हासिल करने में सक्षम बनाकर दुनिया को अधिक कुशल और सुरक्षित बनाते हैं। https://www.hytera.com/en/home.html पर और जानें ।



स्रोत रूपांतर Businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220927005660/en/
 
संपर्क :

lele.yao@hytera.com



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Disclaimer: This is syndicated feed from PR agency and any legal liability for the content is theirs only.

More News
Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

24 Apr 2024 | 12:44 PM

Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

see more..
image