Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:33 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


एवरेस्ट समूह ने स्टारटेक (Startek®) ग्लोबल कैपेबिलिटीज को मान्यता दी

Business Wire India












स्टारटेक® (एनवाईएसई:एसआरटी) ने आज घोषणा की कि उसे एवरेस्ट समूह ने मान्यता दी है। 14 प्रदाताओं के बीच वैश्विक सीएक्स डिलीवरी को प्रभावी ढंग से समर्थन देने के लिए आवश्यक क्षमताओं के साथ मान्यता दी गई है।



कई क्षेत्रों में परिचालन वाले उद्यम तेजी से वैश्विक सीएक्स समाधान प्रदाताओं की तलाश कर रहे हैं जो उनकी विशिष्ट जरूरतें पूरी कर सकें। विशेष रूप से वे जो वैश्विक दर्शकों के लिए सीएक्स रणनीति समर्थन, प्रतिभा प्रबंधन और डिजिटल सीएक्स समाधान प्रदान करने में सक्षम हैं। एवरेस्ट समूह ने 42 सेवा प्रदाताओं का मूल्यांकन किया और वैश्विक उद्यमों की अलग-अलग जरूरतें पूरी करने के लिए आवश्यक क्षमताओं के साथ सिर्फ 14 की पहचान की।



एवरेस्ट समूह के प्रैक्टिस डायरेक्टर शरंग शर्मा ने कहा, “स्टारटेक अग्रणी वैश्विक सीएक्सएम प्रदाताओं में से एक है जो वैश्विक स्तर पर फैले अपने 40,000 मजबूत कार्यबल के साथ ग्राहकों का समर्थन करता है। अमेरिका, ईएमईए और एपीएसी में अपनी परिचालन और वितरण उपस्थिति के साथ कई भाषाओं में वैश्विक स्तर पर ग्राहकों की सेवा करने की क्षमता वाला स्टारटेक वैश्विक उद्यमों के लिए एक रणनीतिक भागीदार के रूप में काम करने के लिए अच्छी स्थिति में है।" "इसके अलावा, इसमें ग्राहकों की डिजिटल सीएक्स जरूरतों को पूरा करने के लिए बुद्धिमान व्यवसाय प्रक्रिया प्रबंधन, कार्यबल जुड़ाव, सीसीएएस (CCaaS) और बीपीएएस (BPaaS) सहित समाधानों का एक मजबूत तकनीकी ढेर है।"



एवरेस्ट समूह ने अमेरिका, ईएमईए और एपीएसी में अपनी परिचालन उपस्थिति और परिपक्वता के साथ-साथ कई भाषाओं में वैश्विक स्तर पर ग्राहकों की सेवा करने की उनकी क्षमता के आधार पर प्रदाताओं की पहचान की। एवरेस्ट ग्रुप ने 'कैटरिंग टू ग्लोबल कस्टमर एक्सपीरियंस मैनेजमेंट (सीएक्सएम) रिक्वायरमेंट्स: व्हाट इट मीन्स टू बी ए ट्रूली ग्लोबल सर्विस प्रोवाइडर' शीर्षक वाली एक रिपोर्ट में अपने निष्कर्षों को साझा किया है।



स्टारटेक के ग्लोबल सीईओ भरत राव ने कहा, "एवेरेस्ट ग्रुप द्वारा वैश्विक ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम सीएक्स समाधान प्रदाताओं के छोटे समूहों में से एक के रूप में पहचाना जाना प्रमुख ब्रांडों की ओर से विश्व स्तरीय सीएक्स देने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।" "13 देशों में और 35 से अधिक भाषाओं में संचालित, यह मान्यता हमारी पूरी टीम की है।"



http://www.startek.com/everest-global-CXM-report-2022 पर स्टारटेक के एवरेस्ट समूह विश्लेषण के बारे में और पढ़ें।



स्टारटेक (Startek®) के बारे में



स्टारटेक अग्रणी ब्रांडों को तकनीक-सक्षम ग्राहक अनुभव (सीएक्स) प्रबंधन समाधान, डिजिटल परिवर्तन और प्रौद्योगिकी सेवाओं का वैश्विक प्रदाता है। स्टारटेक सभी टचप्वाइंट और चैनलों में ग्राहक अनुभव और डिजिटल व एआई सक्षमता को बढ़ाकर ग्राहकों के व्यावसायिक परिणामों को प्रभावित करने के लिए प्रतिबद्ध है। 13 देशों में मौजूद, स्टारटेक के पास 43,000 से अधिक सीएक्स विशेषज्ञ हैं, जो बैंकिंग और वित्तीय सेवाओं, बीमा, प्रौद्योगिकी, दूरसंचार, स्वास्थ्य सेवा, यात्रा और आतिथ्य, ई-कॉमर्स, उपभोक्ता सामान, खुदरा, ऊर्जा और उपयोगिताओं सहित कई उद्योगों में ग्राहकों की सेवा कर रहे हैं। अधिक जानने के लिए www.startek.com पर जाएं



स्रोत रूपांतर Businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220927005116/en/
 
संपर्क :

मीडिया संबंध

ज़ैनब बॉक्सवाला

स्टारटेक

zainab.boxwala@startek.com



निवेशक संबंध

कोडी क्री

गेटवे ग्रुप, इंक.

+1 949-574-3860

SRT@gatewayir.com

 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


Disclaimer: This is syndicated feed from PR agency and any legal liability for the content is theirs only.

More News
Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

24 Apr 2024 | 12:44 PM

Kioxia नई जनरेशन के यूएफ़एस वर्शन 4.0 एंबेडेड फ़्लैश मेमोरी वाले डिवाइसों का नमूना ले रहा है

see more..
image