Friday, Apr 26 2024 | Time 19:55 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस ने हिमाचल में दिए साफ छवि वाले प्रत्याशी, जीत पक्कीः वीरभद्र

धर्मशाला, 15 अप्रैल (वार्ता ) हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि राज्य के सभी चारों उम्मीदवार अच्छी छवि वाले हैं तथा कांग्रेस की जीत पक्की है ।
श्री सिंह ने आज कांगडा में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन चुनाव प्रचार करते हुये कहा कि वह प्रचार के लिए हर हल्के में जायेंगे । इसके अलावा जल्द ही हिमाचल में स्टार प्रचारक भी आएंगे तथा नवजोत सिंह सिद्धू और शत्रुघन सिन्हा यहां के मुख्य स्टार प्रचारक रहेंगे।
बाद में पत्रकारों से बातचीत में पूर्व सीएम ने कहा कि मंडी संसदीय सीट पर हमारी जीत पक्की है, क्योंकि हमने प्रदेश की चारों सीटों पर साफ छवि वाले प्रत्याशी दिये हैं। सभी प्रत्याशी में जीत का हुनर है और सभी कांग्रेस पार्टी के लिए काम कर रहे हैं।
कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल के प्रचार के लिए यहां पहुंचे श्री सिंह ने कहा कि मैं हिमाचल के हर क्षेत्र में जाऊंगा। उनका कहना था कि पवन काजल नौजवान हैं और उनमें जोश भी है और होश भी। जनता उन्हें सेवा करने का मौका दे और जनता ये देखे की किसमे जनता के प्रति समर्पित होकर काम करने का जज्बा है। काजल में अच्छे राजनेता के सभी गुण है।
भाजपा प्रत्याशी किशन कपूर पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी ने ऐसे नेता को उम्मीदवार बनाया है जो बगैर गाली-गलौज के बात ही नहीं करता। शायद मुख्यमंत्री ने सोचा होगा चलो मंत्रिमंडल से छुटकारा मिले। उनसे अच्छी डिप्लोमेसी उनके पिता की थी, जो शालीन थे। कांगड़ा के दोनों उम्मीदवारों में रात दिन का फर्क है।
उन्होंने कहा कि भाजपा पर सत्ता का दुरूपयोग करने का आरोप लगाया और कहा कि जबरन जमीन छीन कर धर्मशाला में स्टेडियम बनाया गया है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर भी तंज कसते हुए कहा कि वे कहते है कि मैंने बहुत स्कूल खोल दिए। यदि हमने खोले तो आप बंद कर दें। लेकिन आप ऐसा कर नहीं पाएंगे क्योंकि आपका रास्ता जनता रोकेगी।
सं शर्मा
वार्ता
image