Friday, Apr 26 2024 | Time 18:45 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


वाहन खाई में गिरने दो बारातियों की मौत

वाहन खाई में गिरने दो बारातियों की मौत

नाहन, 30 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में सिरमौर जिले में सैनघार के समीप महिपुर में आज शाम एक निजी वाहन के गहरी खाई में गिरने से दो बारातियों की मौत हो गई तथा तेेरह अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने आज यहां बताया कि रेणुका जी थाना के अंतर्गत सैनधार क्षेत्र में महिपुर के नजदीक एक दर्दनाक हादसे में बारातियों से भरी पिकअप खाई में गिर गई । पिकअप बारातियों को लेकर वापस चांगन लौट रही थी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत मौके पर हो गई थी जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ा।

पुलिस ने एक मृतक की पहचान क्यारगा के बलबीर के तौर पर की है तथा दूसरे की पहचान की जा रही है। हादसे की सूचना मिलते ही आसपास के लोग घायलों की मदद के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए। चांगन से बारात कोटला मोलर के पो बराड़ा गांव आई थी। शादी के बाद बाराती वापस चांगन गांव लौट रहे थे।

पुलिस अधीक्षक सिरमौर अजय कृष्ण शर्मा ने हादसे की पुष्टि करते हुए यूनीवार्ता को बताया कि इस हादसे के समय पिकअप में 15 लोग सवार थे जिनमें दो लोगों की मौत हुई है। घायलों को डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। हादसे कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है ।

image